नाना पाटेकर से निपटने को तनुश्री ने चुनी वकीलों की टीम, अभिनेता ने दी थी कोर्ट ले जाने की धमकी

By भारती द्विवेदी | Published: September 29, 2018 05:48 PM2018-09-29T17:48:47+5:302018-09-29T17:48:47+5:30

तनुश्री के आरोपों के बाद नाना पाटेकर ने ये कहा था कि वो इस आरोप के बदले अभिनेत्री को कोर्ट ले जाएंगे।

To fight Nana patekar tanushree selects a team of lawyers nana threatened to take her to court | नाना पाटेकर से निपटने को तनुश्री ने चुनी वकीलों की टीम, अभिनेता ने दी थी कोर्ट ले जाने की धमकी

नाना पाटेकर से निपटने को तनुश्री ने चुनी वकीलों की टीम, अभिनेता ने दी थी कोर्ट ले जाने की धमकी

मुंबई, 29 सितंबर: बॉलीवुड में हर तरफ तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का मुद्दा छाया हुआ है। तनुश्री दत्ता अपने साथ 10 साल पहले हुई बदतमीजी को लेकर मुखर हैं। कई बॉलीवुड स्टार से उन्हें समर्थन भी मिल रहा है, वहीं अमिताभ बच्चन और सलमान खान जैसे बड़े स्टार इस मुद्दे पर अपना पल्ला झाड़ते दिख रहे हैं। तनुश्री के आरोपों के बाद नाना पाटेकर ने ये कहा था कि वो इस आरोप के बदले अभिनेत्री को कोर्ट ले जाएंगे।

जब इस मुद्दे पर कुछ मीडिया हाउस ने अभिनेत्री की राय जानना चाह तो उन्होंने कहा- 'ताजा जानकारी देते हुए मैं ये बता दूं कि मैंने वकीलों की एक टीम साथ रखा है ताकि वो मेरी बात को सही से रख सकें। वहीं नाना के वकील की तरफ से मुझे कोई कानूनी नोटिस नहीं दिया गया है। तो ब्लफमास्टर गोगो को अपने खेल का स्तर थोड़ा बढ़ाने की जरूरत हैं।' बता दें कि यहां ब्लफमास्टर गोगो शब्द का इस्तेमाल नाना पाटेकर के लिए किया गया है।


अभिनेत्री ने अपनी बात रखते हुए कहा है- 'नाना पाटेकर और उनके वकीलों से भी सवाल करना चाहिए। वो भी कुछ काम करे। बार एसोसिएशन ऑफ इंडिया से भी अनुरोध है कि उनके खिलाफ एक्शन ले जो ऐसे लोगों को बचाने के लिए गवाहों को कानून के नाम पर परेशान करते हैं।'


बता दें कि अब तनुश्री के सपोर्ट में 'हम आपके है कौन' फेम अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने भी फेसबुक लिखा है। वो अपने पोस्ट में लिखती हैं कि नाना पाटेकर तुनकमिजाज व्‍यवहार के लिए उतने ही जाने जाते हैं जितना वह किसानों की मदद करने के लिए। ना तो मैंने नाना पाटेकर के साथ काम किया है और ना ही तनुश्री दत्ता के साथ। और ना ही कभी फिल्‍म 'हॉर्न ओके प्‍लीज' (जिस फिल्‍म से यह विवाद जुड़ा है) का हिस्‍सा रही हूं। लेकिन तनुश्री के साथ हुए इस घटना में कुछ ऐसे प्वाइंट हैं जिनसे मैं खुद को जोड़कर देख सकती हूं। 

रेणुका ने अपने पोस्ट में तीन प्वाइंट लिखे हैं। अपने पहले प्वाइंट में वो लिखती हैं- तनुश्री ने अगर पहले ही यह साफ कर दिया था कि वह गाने के स्‍टेप में खुद को सहज महसूस नहीं कर पा रही हैं। यहां तक की अगर नाना की सोच गलत भी न हो, तो क्‍या डायरेक्‍टर और कॉरियोग्राफर को अभिनेत्री को सहज नहीं महसूस कराना चाहिए था? क्‍या वो वहां मौजूद किसी पुरुष की बेटी होती तो उसके साथ तब भी ऐसा ही व्‍यवहार होता? शायद यही फर्क है 'बेटी जैसी' और असली बेटी होने में!

अपने दूसरे प्वाइंट में वो लिखती हैं- 'क्‍या एक लड़की के खिलाफ चार बड़े आदमी काफी नहीं थे कि राजनीतिक पार्टी के कुछ लोगों को तनुश्री की कार पर हमला कर उसे और उसके माता-पिता को डराना पड़ा। क्‍या एक घटना पर यह एक ओवर रिएक्‍शन नहीं था?  

अपने तीसरे प्वाइंट में रेणुका लिखती हैं- 'अगर इस पूरी घटना के बाद के परिणामों का जिक्र करें, तो इससे किसका करियर खराब हुआ? घटना से जुड़े किसी भी आदमी को बुरे समय का सामना नहीं करना पड़ा। उनका ईगो जीत गया।आदमियों को हर इंडस्‍ट्री से पूरा सपोर्ट मिला। इस पूरी घटना से अगर कोई प्रभावित और परेशान हुआ तो वह थी तनुश्री। 

रेणुका ने अपने पोस्ट में क्या लिखा है, पढ़िए

गौरतलब है कि एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल ही #MeToo कैंपेन के तहत एक्‍टर नाना पाटेकर  पर शोषण करने का आरोप लगाया है। तनुश्री ने अपने एक इंटरव्यू बताया कि कैसे दस साल पहले फिल्म 'हॉर्न ओके' के साथ पर नाना पाटेकर उनके साथ बदसलूकी की थी। मीडिया में तनुश्री का बयान आने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर, रवीना टंडन और अभिनेता फरहान अख्‍तर, सिद्धार्थ ने उनका समर्थन किया है।

Web Title: To fight Nana patekar tanushree selects a team of lawyers nana threatened to take her to court

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे