आखिर क्यों व्हीलचेयर पर पहुंचे टाइगर श्रॉफ, देखें Video

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 6, 2019 08:59 AM2019-05-06T08:59:49+5:302019-05-06T08:59:49+5:30

एक्टर टाइगर श्रॉफ हाल ही में अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के प्रमोशन के दौरान व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए हैं।

tiger shroff spotted on wheelchair watch video | आखिर क्यों व्हीलचेयर पर पहुंचे टाइगर श्रॉफ, देखें Video

आखिर क्यों व्हीलचेयर पर पहुंचे टाइगर श्रॉफ, देखें Video

टाइगर श्रॉफ आज कल अपनी आगामी फिल्म फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच एक्टर का एक खास वीडिया सामने आया है जिसमें वह व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं साथ ही साफ हो रहा है कि उनके पैर में चोट लगी है।

सामने आ वीडियो से फैंस देख सकते हैं कि वह  व्हीलचेयर पर बैठकर गाड़ी तक आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया गया है कि टाइगर के पैर में दर्द है जिस वजह से वो व्हीलचेयर से आ रहे हैं। यानि कि प्रमोशन के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि टाइगर दर्द में इस कद्र पहुंच गए कि उनको व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ा है।


दर्द में होने के बाद भी टाइगर अपने काम पर फोकस करते नजप आए हैं। दर्द में होने के बाद भी ने मॉल में परफॉर्मेंस दी ताकि उनके फैन्स निराश ना हो सकें। बाहर आने के बाद फैंस के साथ फोटो भी खिचवाते टाइगर नजर आए हैं।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की बात करें तो इसमें टाइगर के साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन में आजकल पूरी स्टार कास्ट जमकर बिजी है। इसी दौरान अनन्या पांडे कहा है कि टाइगर के साथ की गई किस इनकी बेस्ट किस है। 
 

Web Title: tiger shroff spotted on wheelchair watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे