आयुष्मान खुराना की ऑनस्क्रीन मां ने बताई वजह, क्यों इस उम्र में बनना पड़ा मां!

By विवेक कुमार | Published: September 12, 2018 04:03 PM2018-09-12T16:03:07+5:302018-09-12T16:03:31+5:30

'बधाई हो' का ट्रेलर काफी मजेदार है। वहीं फिल्म के डायलॉग सुनकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

This is the reason Neena Gupta agreed to do Badhaai Ho | आयुष्मान खुराना की ऑनस्क्रीन मां ने बताई वजह, क्यों इस उम्र में बनना पड़ा मां!

बधाई हो का पोस्टर

मुंबई, 12 सितम्बर: आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'बधाई हो' का गुदगुदाता हुआ ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता, आयुष्मान खुराना की मां के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब नकुल (आयुष्मान खुराना) के पिता घर वालों को बताते हैं कि वो दोबारा बाप बनने वाले हैं उनकी पत्नी नीना गुप्ता मां बनने वाली हैं। वहीं इस खबर को सुनकर नकुल को शर्मिंदगी महसूस होती है। फिल्म की पूरी कहानी इसी के इर्दगिर्द बुनी हुई है। 

फिल्म में नकुल की मां के रोल में नजर आ रही नीना गुप्ता ने कहा कि मुझे फिल्म 'बधाई हो' का टाइटल काफी एंटरटेनिंग लगा जिसके बाद मैंने बिना फिल्म की कहानी पढ़ें फिल्म के लिए हां बोल दिया।  मेरे उम्र की ज्यादातर फिमेल एक्ट्रेस को इस तरह का मजेदार रोल नहीं मिला होगा। मुझे लगता है कि बदलाव काफी जरुरी है। क्योंकि आज कल के युवा इस तरह के बेहतरीन स्क्रिप्ट लिख रहे हैं जो कि काबिलेतारीफ है।

'बधाई हो' का ट्रेलर काफी मजेदार है। वहीं फिल्म के डायलॉग सुनकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। जंगली पिक्चर और क्रोम पिक्चर की इस फिल्म के प्रड्यूसर विनीत जैन, अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा, आलिया सेन शर्मा और हेमंत भंडारी है और को-प्रड्यूस कर रही हैं प्रीति साहणी।

ये पहली बार है जब आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएगी। वहीं इस फिल्म के अलावा आयुष्मान की फ़िल्म 'अंधाधुंध' भी रिलीज हो रही है। फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म में राधिका आप्टे और तब्बू भी नजर आएंगी। फिल्म में आयुष्मान एक अंधे की भूमिका में होंगे। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।   

Web Title: This is the reason Neena Gupta agreed to do Badhaai Ho

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे