Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया की हुई एंट्री, सुंदर ने कर दी जेठा की आफत, देखें Viral Video

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 16, 2019 03:02 PM2019-10-16T15:02:51+5:302019-10-16T15:04:53+5:30

तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखना वालों के लिए एक बड़ी खुशी की बात है। शो में लंबे से गायब दयाबेन एक बार फिर से सीरियल में एंट्री कर रही हैं।

taarak mehta ka ooltah chashmah viral video of daya entry | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया की हुई एंट्री, सुंदर ने कर दी जेठा की आफत, देखें Viral Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया की हुई एंट्री, सुंदर ने कर दी जेठा की आफत, देखें Viral Video

Highlightsतारक मेहता का उल्टा चश्मा की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है।हर कोई सब टीवी पर आने वाले इस शो को देखना पसंद करते हैं। शो की जान हैं दया और जेठा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है। हर कोई सब टीवी पर आने वाले इस शो को देखना पसंद करते हैं। शो की जान हैं दया और जेठा। लेकिन एक लंबे समय से दया शो से नदारत हैं। अब एक बार फिर से काफी समय बाद दया  की एंट्री होने वाली है। फैंस को भी काफी समय से दया की एंट्री का इंतजार है।

 जो अब खत्म होता नजर आ रहा है। हाल ही में शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें दया की एंट्री  दिखाई गई है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में दया की शक्ल नही दिखाई गई है। 

तभी जेठालाल के साले सुंदर की एंट्री होती है और हमेशा की तरह से सुंदर जेठा की जिंदगी  में मुसीबत लेकर आता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबटीवी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो से पता चलता है कि दया गोकुलधाम पहुंच चुकी हैं।

सुंदर जेठालाल के सामने नौ महिलाएं लेकर आता है, जिन्होंने घूंघट ओढ़ रखा है, और कहता है कि जीजाजी इनमें से पहचानो बहन कहां है। इस तरह जेठालाल की जिंदगी आसान होते-होते फिर से मुश्किल बन जाती है। ऐसे में देखना होगा कि नौ महिलाओं में से असली दया को जेठा पहचान पाता है कि लेकिन इतना साफ है कि दिशा की अब एंट्री शो में हो गई है।

Web Title: taarak mehta ka ooltah chashmah viral video of daya entry

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे