Sushant's father said- In February itself, the Mumbai police had told that the son's life was threatened, watch the video | सुशांत के पिता ने कहा- फरवरी में ही मुंबई पुलिस को बताया था कि बेटे की जान को खतरा, देखें वीडियो
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत केस मामले में मुंबई पुलिस आयुक्त ने कहा कि हमने उन्हें (बिहार पुलिस) एक बड़ी कार में और फिर ऑटो में देखा।इसके साथ ही मुंबई पुलिस ने कहा कि बिहार पुलिस ने हमसे कार नहीं मांगी।बिहार पुलिस के हाथों में केस आ जाने के बाद से लगातार मुंबई पुलिस के काम के तरीकों पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अब एक वीडियो जारी कर अपनी बात कही है। उन्होंने इस वीडियो में बताया कि आखिर पटना में ही क्यों केस दर्ज कराया है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को डेढ़ महीने से भी ऊपर हो गया है और उनकी मौत के मामले में जांच चल रही है। 

सुशांत के पिता केके सिंह के द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बाद अब इस मामले में बिहार पुलिस भी ऐक्टिव हो चुकी है। वहीं, अब सुशांत के पिता ने अपना एक वीडियो जारी किया है, इसमें वह कह रहे हैं कि उन्होंने 25 फरवरी को बांद्रा पुलिस को आगाह किया था कि उनके बेटे की जान खतरे में है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में मुंबई पुलिस आयुक्त ने कहा कि हमने उन्हें (बिहार पुलिस) एक बड़ी कार में और फिर ऑटो में देखा। इसके साथ ही मुंबई पुलिस ने कहा कि बिहार पुलिस ने हमसे कार नहीं मांगी। उन्होंने मामले के दस्तावेज मांगे। हमने उन्हें बताया कि यह हमारा अधिकार क्षेत्र है। उन्हें बताना होगा कि वे हमारे अधिकार क्षेत्र में कैसे आ रहे हैं। हम इसकी जांच करने के लिए कानूनी राय ले रहे हैं।

इसके साथ ही मुंबई पुलिस ने यह भी कहा कि रिया चक्रवर्ती इस केस में पुलिस को हर संभव मदद कर रही है। उन्होंने कहा कि रिया कहीं नहीं छिपी है, हमने जब बुलाया है वह सामने आई है। साफ है कि मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस के आरोप को गलत व झूठ बताया है। 
 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं-

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बिहार पुलिस के हाथों में केस आ जाने के बाद से लगातार मुंबई पुलिस के काम के तरीकों पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस इस मामले में बिहार पुलिस की बिल्कुल मदद नहीं कर रही। अब इस मामले पर मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का बयान सामने आया है। 

एएनआई को दिए बयान में परमबीर सिंह ने बताया कि सुशांत के पिता, तीन बहनों और जीजा का बयान 16 जून को दर्ज़ किया गया था। उस समय उन्होंने कोई संदेह नहीं उठाया और न ही उन्होंने हमारी जांच में किसी चूक के बारे में शिकायत की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब तक 56 लोगों के बयान दर्ज़ किए जा चुके हैं, जितने भी एंगल आ रहे हैं हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं, चाहे वो पेशेवर प्रतिद्वंद्विता, फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन या हेल्थ से संबंधित जांच हो। 

रिया के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर के नहीं मिले सबूत

रिया के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर होने के सवाल पर भी उन्होंने एतराज जताया। परमबीर सिंह के मुताबिक रिया के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर होने के कोई सबूत नहीं मिले हैं। उन्होंने इशारों में यह भी कहा कि बिहार पुलिस को इस मामले में जांच का अधिकार नहीं है। वहीं पटना के एसपी विनय तिवारी को मुंबई में क्वारैंटाइन किए जाने पर कमिश्नर ने कहा कि यह बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) का फैसला है। 

Sushant Singh Rajput Photos| Latest Sushant Singh Rajput Pictures ...

नीतीश कुमार का बयान भी आया सामने

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आरोप लगाया था कि पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन किया गया है। इस मामले पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उनके साथ जो कुछ हुआ है वो ठीक नही हुआ है। उन्होंने कहा कि ये पॉलिटिकल बात नहीं है। ये तो सीधे कानूनी जिम्मेवारी है और वो जिम्मेवारी हम निभायेंगे। सीएम ने कहा कि वैसी परिस्थिति में उनसे बातचीत हमारे डीजीपी बात करेंगे।

Web Title: Sushant's father said- In February itself, the Mumbai police had told that the son's life was threatened, watch the video
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे