रिया चक्रवर्ती, शोविक और सिद्धार्थ पिठानी से CBI की पूछताछ आज भी जारी, खुल सकते हैं कई राज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 29, 2020 03:17 PM2020-08-29T15:17:07+5:302020-08-29T15:17:07+5:30

sushant singh rajput death case cbi investigation Day 9 live updates: रिया चक्रवर्ती , शोविक, सिद्धार्थ पिठानी और नीरज आज फिर सीबीआई जांच का सामना कर रहे हैं

sushant singh rajput death case cbi investigation in mumbai | रिया चक्रवर्ती, शोविक और सिद्धार्थ पिठानी से CBI की पूछताछ आज भी जारी, खुल सकते हैं कई राज

रिया चक्रवर्ती, शोविक और सिद्धार्थ पिठानी से CBI की पूछताछ आज भी जारी, खुल सकते हैं कई राज

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच अब सीबीआई के हाथों में पहुंच गई है सीबीआई की जांच को 8 दिन हो गए हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच अब सीबीआई के हाथों में पहुंच गई है। सीबीआई की जांच को 8 दिन हो गए हैं। शुक्रवार को सीबीआई ने पहली बार रिया को पूछताछ के लिए बुलाया था। ये पूछताछ करीब 10 घंटे तक चली थी। अब एक बार फिर से सीबीआई के गेस्ट हाउस रिया चक्रवर्ती आज पहुंची हैं। इसके साथ ही रिया के भाई शोविक, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज से भी सीबीआई की पूछताछ जारी है।

खबर के अनुसार शुक्रवार को जो सीबीआई ने रिया से पूछताछ की थी उसमें उनके जवाब से टीम खुश नहीं थी। ऐसे में अब आज रिया से पूछताछ में सीबीआई कुछ राज खुलवा सकती है। सीबीआई रिया से अलग अलग चीजें पूछकर सच जानने की कोशिश करेगी।

शुक्रवार को रिया के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज, दीपेश सावंत, केशव से भी पूछताछ की गई। वहीं, सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत ने CBI से दरख्वास्त की थी कि वे सरकारी गवाह बनना चाहते हैं।

रिया ने किया दावा-सुशांत की मां को था डिप्रेशन

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती शुक्रवार सुबह सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचीं। रिया इस मामले में मुख्य आरोपी हैं। ऐसे में ये पहला मौका है जब सीबीआई रिया से पूछताछ कर रही है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस को शुक्रवार सुबह 10:30 बजे जांच टीम के समक्ष पेश होने के लिए एजेंसी ने तलब किया था। 

गुरुवार को रिया ने इंटरव्यू दिया और कई तरह के दावे किए। रिया ने जहां खुद को बेकसूर बताया तो वहीं सुशांत के परिवार को कई तरह के गंभीर आरोप लगाए। रिया ने साक्षात्कार में कहा है कि सुशांत की मां भी डिप्रेशन में रही थीं। जिसके चलते हुआ निधन भी हुआ था।

इतना ही नहीं, रिया चक्रवर्ती ने ये भी दावा किया है कि दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने खुद इस बारे में अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स फेसबुक में इस बारे में जिक्र किया था। जिसे बाद में श्वेता सिंह कीर्ति ने डिलीट कर दिया था। जैसे ही रिया चक्रवर्ती ने इस बात का खुलासा किया वैसे ही सोशल मीडिया पर कुछ लोग एक्टिव हो गए और इंटरनेट यूजर्स ने श्वेता सिंह कीर्ति की ये पुरानी डिलीट हुई पोस्ट्स वायरल कर दी है।

NCB को लग रहा है एक्ट्रेस ने गवाहों को प्रभावित करने के लिए CBI जांच से पहले दिए इंटरव्यू

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को सुबह सीबीआई की पूछ-ताछ के लिए डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंचीं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। यह पहला मौका है जब अभिनेता की मौत के मामले में सीबीआई 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। अधिकारी ने बताया कि चक्रवर्ती को शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे जांच टीम के समक्ष पेश होने के लिए एजेंसी ने तलब किया था। 

वहीं, टाइम्स नाऊ की खबर के अनुसार एनसीबी को लगता है कि कि रिया ने सीबीआई पूछताछ से ठीक पहले टीवी पर इंटरव्‍यूज दिए, क्‍योंकि वह गवाहों को प्रभावित करना चाहती थीं। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने ड्रग ऐंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है। ईडी के अधिकारियों से गुरुवार को NCB की टीम मिली। इस मुलाकात में रिया के स्‍मार्टफोन क्‍लोन कर वॉट्सऐप चैट रीट्र‍िव किए, जिसमें ड्रग चैट का खुलासा किया। इतना ही नहीं शुक्रवार को ईसीबी के अधिकारियों ने केस को लेकर पूछताछ की है।

Web Title: sushant singh rajput death case cbi investigation in mumbai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे