लाइव न्यूज़ :

सुनील शेट्टी का दुख जायज है, अभिनेता के 'इंडस्ट्री में कुछ सड़े हुए सेब' बयान पर अयोध्या के संत परमहंस आचार्य ने बताया कौन है सड़ा हुआ सेब?

By अनिल शर्मा | Published: January 07, 2023 2:48 PM

अभिनेता सुनील शेट्टी ने बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया कि हिंदी फिल्म उद्योग के खिलाफ नफरत को मिटाने में मदद करें और सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बहिष्कार के चलन से मुक्ति दिलाएं।

Open in App
ठळक मुद्देआचार्य ने कहा कि जिस सड़े हुए सेब का जिक्र सुनील शेट्टी ने किया, वो सड़ा हुआ सेब कौन है? आचार्य ने कहा, ये तीनों खान हैं। शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान।

मुंबई। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड रुकवाने की सुनील शेट्टी की अपील पर अयोध्या के संत परमहंस आचार्य की प्रतिक्रिया सामने आई है। सुनील शेट्टी ने यूपी सीएम से कहा था कि आपको बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड रुकवाना चाहिए क्योंकि एक सेब सड़ा हुआ हो सकता है, पूरी इंडस्ट्री नहीं।

आचार्य ने कहा कि जिस सड़े हुए सेब का जिक्र सुनील शेट्टी ने किया, वो सड़ा हुआ सेब कौन है? ये तीनों खान हैं। शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान। आचार्य ने कहा कि सुनील शेट्टी के दर्द को समझना चाहिए। जिस तरह से स्वच्छ अभियान चल रहा है, उस तरह से बॉलीवुड की भी गंदगी साफ होनी चाहिए।

परमहंस ने शाहरुख पर अलकायदा को फंडिंग करने का आरोप लगाया। कहा कि शाहरुख का नाम अमेरिका की खुफिया एजेंसी की संदिग्ध लिस्ट में है। अलकायदा को फंडिंग करता है। संत ने कहा कि ये लोग संस्कृति पर कुठाराघात करते हुए। नौजवानों के चरित्र को खराब करते हैं और पैसा कमाते हैं। ये अश्लीलता खत्म होनी चाहिए।

मुम्बई में गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड के निर्देशकों, अभिनेताओं और निर्माताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में नोएडा में बन रही फिल्म सिटी और निवेश को लेकर चर्चा हुई। इस दौरान सुनील शेट्टी ने हैशटैग बायकॉट बॉलीवुड का मुद्दा उठाते हुए कहा कि इंडस्ट्री में कुछ सड़े हुए सेब हो सकते हैं, इसका मतलब ये नहीं कि पूरी इंडस्ट्री सड़ी हुई है। 

अभिनेता सुनील शेट्टी ने बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया कि हिंदी फिल्म उद्योग के खिलाफ नफरत को मिटाने में मदद करें और सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बहिष्कार के चलन से मुक्ति दिलाएं। योगी आदित्यनाथ दो दिन की मुंबई यात्रा पर हैं।

उन्होंने इस दौरान शेट्टी, सुभाष घई, जैकी श्राफ, राजकुमार संतोषी, मनमोहन शेट्टी और बोनी कपूर समेत फिल्म जगत के लोगों से मुलाकात की। बैठक का एजेंडा नोएडा फिल्म सिटी में शूटिंग और निवेश की संभावनाओं पर चर्चा करना था। इसी दौरान शेट्टी ने फिल्म जगत की समस्या को सामने रखा। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से यह अनुरोध भी किया कि बॉलीवुड पर लग रहे ‘‘धब्बे’’ को मिटाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप कराने में मदद करें।

टॅग्स :सुनील शेट्टीहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीYodha Poster: सिद्धार्थ मल्होत्रा का अटैकिंग मोड ऑन, 'योद्धा' के नए पोस्टर में बंदूक ताने दिखे एक्टर

बॉलीवुड चुस्कीTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 9: शाहिद और कृति की फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार, 9वें दिन किया इतना कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीरश्मिका मंदाना की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, घबराई एक्ट्रेस ने कहा- "हम मौत से बच गए..."

बॉलीवुड चुस्कीRakul-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी का जिम्मा संभालेंगे आलिया-रणबीर के सिक्योरिटी एक्सपर्ट! गोवा में होगी लग्जरियस वेडिंग

बॉलीवुड चुस्कीक्या तलाक के बाद राजनीति में शामिल होंगी ईशा देओल? मां हेमा मालिनी ने कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSuhani Bhatnagar Dies: 'दंगल' गर्ल सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन, आमिर खान के साथ छोटी बबीता फोगाट के किरदार में किया था काम

बॉलीवुड चुस्कीअनिल कपूर ने शेयर की खून से लथपथ फोटो, 'द नाइट मैनेजर' को पूरा हुआ 1 साल, ऐसे मनाई सालगिरह

बॉलीवुड चुस्कीअमिताभ बच्चन के 55 सालों के फिल्मी करियर का AI वर्जन वायरल, बिग बी ने कुछ यूं मनाया जश्न

बॉलीवुड चुस्कीNO FILTER NEHA: नेहा धूपिया ने शेयर किया अपने शो 'नो फिल्टर नेहा' का प्रोमो

बॉलीवुड चुस्कीअयोध्या: रामलला के दरबार में फिर पहुंची हेमा मालिनी, किए भगवान के दर्शन; देखें वीडियो