लाइव न्यूज़ :

श्वेता तिवारी की बेटी का बाथरूम वीडियो हुआ वायरल, ये करती नजर आईं पलक

By मेघना वर्मा | Published: September 13, 2019 3:49 PM

श्वेता इससे पहले भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं। इससे पहले उनके पति राजा चौधरी शराब के नशे में उनके साथ मारपीट किया करते थे। जिसके बाद श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था।

Open in App
ठळक मुद्देश्वेता ने मीडिया के सामने पति अभिनव को लेकर बड़े खुलासे किए थे जिसके बाद से ही उनकी बेटी और एक्ट्रेस खुद काफी सुर्खियों में रहे। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कुछ दिनों पहले पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

श्वेता तिवारी और उनकी बड़ी बेटी पलक बीते कई दिनों से चर्चा में हैं। श्वेता ने मीडिया के सामने पति अभिनव को लेकर बड़े खुलासे किए थे जिसके बाद से ही उनकी बेटी और एक्ट्रेस खुद काफी सुर्खियों में रहे। अब रिसेंटली श्ववेता तिवारी की बेटी पलक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे लेकर उनकी खूब चर्चा हो रही है। 

दरअसल यह वीडियो पलक के बाथरूम में शूट किया गया है। इस वीडियो में पलक शीशे के सामने अपने फोन से अपनी तस्वीर लेती हुई दिख रही हैं। साथ ही खुद ही पर मोबाइल से जूम भी कर रही हैं। बता दें पलक अकस्र सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, इस पोज को उल्टा पुल्टा हेयर कहते हैं। पलक ने आगे ये भी बताया कि यह वीडियो उनके बाथरूम की है। इस वीडियो पर फैन्स पलक की काफी तारीफ कर रहे हैं। कुछ ही मिनटों में इस वीडियो पर 18 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए हैं। इस वीडियो में पलक रेड कलर के क्रॉप टॉम में दिखाई दे रही हैं उन्होंने व्हाइट पैंट पहन रखी है और व्हाइट बैग भी लिया है।

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कुछ दिनों पहले पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इस मामले में पुलिस ने अभिनव की गिरफ्तारी कर भी कर ली थी। हलांकि अब वो जेल से रिहा हैं। श्वेता के मुताबिक पति ने उनकी बेटी के साथ मारपीट की थी। श्वेता तिवारी छोटे पर्दे का एक प्रसिद्ध चेहरा हैं। वह बिग बॉस भी जीत चुकी हैं। खबर के अनुसार श्वेता और पलक को पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया था, जहां दोनों को रोते देखा गया था।

खबरों के अनुसार अभिनव अक्सर श्वेता और उनकी बेटी के साथ बतमीजी का व्यवहार करते थे। लेकिन मामला तब बड़ा जब अभिनव ने बिना सोचे समझे पलक पर हाथ उठाया तो श्वेता ने इसके लिए पुलिस का सहारा लिया है। श्वेता इससे पहले भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं। इससे पहले उनके पति राजा चौधरी शराब के नशे में उनके साथ मारपीट किया करते थे। जिसके बाद श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था।

टॅग्स :श्वेता तिवारी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी ने फ्लोरल ड्रेस में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीडीपनेक ब्लाउज में पलक तिवारी का सिजलिंग अंदाज हुआ वायरल, अनुराग कश्यप की बेटी की सगाई में पहुंची एक्ट्रेस

टीवी तड़काश्वेता तिवारी ने रेड बॉडीकॉन ड्रेस में ढाया कहर, पूल के किनारे दिए किलर पोज, देखें तस्वीरें

टीवी तड़का42 की उम्र में श्वेता तिवारी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, डीप नेक ब्रालेट दिए किलर पोज, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की