लाइव न्यूज़ :

Sharmaji Namkeen trailer: सामने आया ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, जानें कब रिलीज हो रही मूवी

By मनाली रस्तोगी | Published: March 17, 2022 11:17 AM

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म की खास बात ये है कि एक ही किरदार को दो दिग्गज अभिनेताओं ने निभाया है। इस फिल्म में ऋषि कपूर के अलावा जूही चावला और परेश रावल भी नजर आने वाले हैं।

Open in App
ठळक मुद्देऋषि कपूर के निधन के बाद परेश रावल ने उनका रोल प्ले करके रुकी हुई फिल्म को पूरा किया।फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' अमेज़न प्राइम पर रिलीज हो रही है।फैंस को फिल्म का ट्रेलर पसंद आ रहा है।

Sharmaji Namkeen trailer: दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर आखिरी बार किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। ऐसे में फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' फैंस के लिए कई मायनों में खास है। बता दें कि दिग्गज एक्टर परेश रावल ने ऋषि कपूर के निधन के बाद इस फिल्म को पूरा किया था। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसी क्रम में गुरुवार को 'शर्मा जी नमकीन' का ट्रेलर सामने आया है, जिसमें ऋषि कपूर और परेश रावल के अलावा जूही चावला भी नजर आ रही हैं। 

वहीं, फैंस को ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म को हितेश भाटिया ने डायरेक्ट किया है। दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर मैकगुफिन पिक्चर्स के हनी त्रेहान और अभिषेक चौबे के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' का प्रीमियर होगा।

ये फिल्म शर्मा जी की कहानी है जो हाल-फिलहाल में रिटायर हुए हैं। ऐसे में वो रिटायरमेंट के बाद अपनी नई हॉबी को ढूंढते और उसे निखारते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में शर्मा जी को उनके बेटे ने योगा, जुम्बा और ड्राइविंग क्लासेज की बात कही है। हालांकि, शर्मा जी को कुकिंग में ज्यादा दिलचस्पी होती है, जिसकी वजह से वो कुछ महिलाओं के लिए कुक बन जाते हैं। ट्रेलर में यह सब दिखाया गया है। फिल्म में सुहेल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार जैसे शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म 31 मार्च को अमेज़न प्राइम पर रिलीज हो रही है।

टॅग्स :ऋषि कपूरपरेश रावलजूही चावला
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजब 16 साल तक सनी देओल और शाहरुख खान ने एक-दूसरे से नहीं की थी बात, जानें क्या थी वजह

बॉलीवुड चुस्की'हेरा फेरी 3' में संजय दत्त इस रोल में आएंगे नजर, जानें कैसा होगा किरदार

बॉलीवुड चुस्की'शहजादा' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कमाए 1.63 करोड़, दिखा कार्तिक आर्यन और कृति सेनन का रोमांटिक अंदाज

बॉलीवुड चुस्कीहेरा फेरी 3 में होगी अक्षय कुमार की एंट्री! प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला से अभिनेता ने की मुलाकत, जानें क्या कहती है रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीशादी के बाद नीतू कपूर ने क्यों छोड़ दी एक्टिंग? जानें दिग्गज अदाकार का जवाब

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप