दुनियाभर में रिलीज हुई शाहरुख की 'JAWAN', फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए तड़के लंबी कतारों में दिखे लोग, बताया पैस वसूल

By अनिल शर्मा | Published: September 7, 2023 07:56 AM2023-09-07T07:56:17+5:302023-09-07T08:15:52+5:30

जवान फिल्म की मांग इस कदर तक है कि कोलकाता में सुबह पांच बजे पहला शो रखा गया है जबकि जयपुर में सुबह छह बजे से ही फिल्म दिखाई जा रही है...

Shah rukh JAWAN released worldwide people seen in queues for the first day first show | दुनियाभर में रिलीज हुई शाहरुख की 'JAWAN', फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए तड़के लंबी कतारों में दिखे लोग, बताया पैस वसूल

दुनियाभर में रिलीज हुई शाहरुख की 'JAWAN', फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए तड़के लंबी कतारों में दिखे लोग, बताया पैस वसूल

Highlightsभारत में शाह रुख खान की 'जवान' करीब 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। दुनियाभर में 'जवान' लगभग 10000 स्क्रीन पर दिखाई जा रही है।

मुंबई: शाहरुख खान के फैंस का आज इंतजार खत्म हुआ। सिनेमाघरों में शाहरुख स्टारर जवान आज रिलीज हो गई। जवान मूवी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए लोग तड़के बॉक्स ऑफिस खिड़की पर टिकट के लिए कतारों में लगे दिखे। जवान फिल्म को लेकर लोगों में किस तरह की दीवानगी है, एडवांस बुकिंग में देखा गया। 

गौरतलब है कि जवान के लिए कई सिनेमाघरों में फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए टाइमिंग बदली गई है। कोलकाता में सुबह पांच बजे पहला शो रखा गया है जबकि जयपुर में सुबह छह बजे से ही फिल्म दिखाई जा रही है। मुंबई में भी पहला शो 6 बजे ही रखा गया है। फिल्म के कारोबार से जुड़े विशेषज्ञों का मानना है कि ‘जवान’ रिलीज के पहले दिन ही कमाई के मामले में ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है और पहले दिन 65 से 70 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है। 

फिल्म कैसी है, इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं। ‘जवान’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले फैंस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शाहरुख की फिल्म को 'पैसा वसूल' बताया। 

नेपाल से भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें फैंस ने केक काटकर जवान की रिलीज का जश्न मनाया।

‘जवान’ एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने ‘जवान’ को 'सदी की फिल्म' कहा। उन्होंने फिल्म की जमकर तारीफ की और फैंस से इसे देखने की अपील भी की।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार भारत में शाह रुख खान की 'जवान' करीब 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। ओवरसीज ये आंकड़ा करीब 4500 स्क्रीन के आस-पास मौजूद है, जिसके चलते दुनियाभर में 'जवान' लगभग 10000 स्क्रीन पर दिखाई जा रही है। इससे पहले इस साल आई शाह रुख की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' इंडिया में 5000 स्क्रीन और ओवरसीज करीब 2700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।

एक्शन, थ्रिलर से भरपूर ‘जवान’ का निर्देशन तमिल फिल्मकार एटली ने किया है। फिल्म हिंदी समेत तमिल एवं तेलुगु भाषा में भी रिलीज की गई है।  फिल्म में विजय सेतुपति, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा भी हैं। वहीं दीपिका पादुकोण विशेष भूमिका में दिखाई देंगी।

Web Title: Shah rukh JAWAN released worldwide people seen in queues for the first day first show

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे