लाइव न्यूज़ :

Satyaprem Ki Katha Trailer: कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, कपल की इमोशनल लव-स्टोरी छू लेगी फैन्स का दिल

By अंजली चौहान | Published: June 05, 2023 12:40 PM

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की नई फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में दोनों की प्रेम कहानी को दर्शाया गया है।

Open in App
ठळक मुद्देकियारा और कार्तिक की फिल्म का ट्रेलर आज रिलीजसत्यप्रेम की कथा में कार्तिक एक गुजराती शख्स के रूप में नजर आ रहे हैंफिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Satyaprem Ki Katha Trailer: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक बार फिर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के साथ वापसी कर रहे हैं।

इससे पहले भूल भुलैया 2 में दोनों की जोड़ी फैन्स को खूब पसंद आई थी इस फिल्म की सफलता के बाद एक बार फिर नए जोश के साथ अपनी फिल्म लेकर ये जोड़ी वापस बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं।

'सत्यप्रेम की कथा' फिल्म का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इस बीच ट्रेलर को देखकर फैन्स का दिल खुश हो जाएगा लेकिन यह आपको इमोशनल भी कर देगा।

ट्रेलर में एक ऐसे शख्स की प्रेम कहानी को दर्शाया गया है जो पहले प्यार में पड़ जाता है लेकिन बाद में अलग होने की दर्दनाक घड़ी बेशक दर्शकों को दुखी कर देगी। 

शादी के लिए तरसते दिखें कार्तिक 

सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर कार्तिक के साथ एक गुजराती सत्यप्रेम (सत्तू) की भूमिका निभाते हुए शुरू होता है, जो कियारा की कथा से पूछता है कि क्या वह अकेली है।

चूँकि उसे लगता है कि उसका एक प्रेमी है, वह उससे कहता है कि अगर वह उसके बारे में गंभीर नहीं है, तो वह उसका इंतजार करेगा। आखिरकार दोनों प्यार में पड़ जाते हैं और शादी के बंधन में बंध जाते हैं लेकिन शादी के दिन या उसके तुरंत बाद क्या होता है इसका खुलासा नहीं किया गया है।

ऐसा लगता है कि दोनों पक्षों के टूटे दिलों के साथ उनकी प्रेम कहानी एक भयानक पड़ाव पर आ गई है। गजराव राव को सत्यप्रेम के पिता के रूप में देखा जाता है और सुप्रिया पाठक को उनकी मां के रूप में देखा जाता है।

इसके ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म काफी रोचक होने वाली हैं। फिलहाल स्टार्स के फैन्स फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

ट्रेलर रिलीज़ से पहले, पहला गाना नसीब से रिलीज किया गया था और दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा गया था। इसमें कार्तिक और कियारा को सुरम्य कश्मीर में एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिखाया गया है।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 

जानकारी के अनुसार, कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन समीर विद्धांस ने किया है।

फिल्म में कियारा और कार्तिक के अलावा गजराज राव, सुप्रिया पाठक समेत अन्य सहयोगी कलाकार भी अपनी कला से दर्शकों को दिल जीतते नजर आएंगे। 

टॅग्स :Kartik Aaryanकिआरा आडवाणीहिन्दी सिनेमा समाचारमूवी ट्रेलर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसनी देओल को नहीं पसंद आई भाई बॉबी की 'एनिमल'!, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म देखने के बाद कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीशर्टलेस Sonu Sood का वीडियो वायरल, पहाड़ों पर की बाइक राइड

बॉलीवुड चुस्कीएक्टर श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में कराए गए भर्ती; जानें अब कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'एनिमल' में क्यों है इतनी हिंसा! बॉबी देओल ने जवाब दिया, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की'डंकी' की रिलीज से पहले माँ वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख खान, वीडियो आया सामने

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीछोटे शहर के लड़के आदित्य गोरखपुरिया कंटेंट क्रिएशन से करते हैं बंपर कमाई, जोश ऐप के माध्यम से बने 'सुपरस्टार'

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'फाइटर' का गाना 'शेर खुल गए' रिलीज, ऋतिक और दीपिका की जोड़ी ने जमकर किया डांस

बॉलीवुड चुस्कीAnimal Box Office Collection: एनिमल ने की छप्पड़ फाड़ कमाई, 14 दिनों में 476.84 करोड़ के पार

बॉलीवुड चुस्कीस्मृति ईरानी के समर्थन में आईं कंगना रनौत, कहा- "महिलाओं को पीरियड्स के लिए पेड लीव की जरूरत नहीं"

बॉलीवुड चुस्कीShirdi Sai Baba Temple: माता वैष्णो देवी के बाद बेटी सुहाना के साथ शिरडी साईं मंदिर पहुंचे किंग खान, देखें वीडियो