एक्टर श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में कराए गए भर्ती; जानें अब कैसी है तबीयत

By अंजली चौहान | Published: December 15, 2023 07:59 AM2023-12-15T07:59:32+5:302023-12-15T08:00:06+5:30

47 वर्षीय अभिनेता श्रेयस तलपड़े को गुरुवार शाम दिल का दौरा पड़ा और मुंबई के अंधेरी इलाके के बेलेव्यू अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई।

Actor Shreyas Talpade suffers heart attack, admitted to hospital Know how you are feeling now | एक्टर श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में कराए गए भर्ती; जानें अब कैसी है तबीयत

एक्टर श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में कराए गए भर्ती; जानें अब कैसी है तबीयत

मुंबई: अभिनेता श्रेयस तलपड़े को गुरुवार शाम दिल का दौरा पड़ा और शुक्रवार को मुंबई के अंधेरी इलाके के बेलेव्यू अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। उनकी हालत स्थिर है और अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि वह ठीक हैं। अस्पताल की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, एंजियोप्लास्टी आज रात लगभग 10 बजे की गई और साझा किया गया कि वह अब ठीक हैं।

उन्होंने यह भी साझा किया कि सर्जरी सफल रही और अभिनेता ठीक हैं। अस्पताल ने कहा, "उन्हें देर शाम भर्ती कराया गया और प्रक्रिया रात करीब 10 बजे हुई। अब उनकी हालत ठीक है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जानी चाहिए।"

गौरतलब है कि श्रेयस तलपड़े मुंबई में शूटिंग के बाद दिल का दौरा पड़ने से बेहोश हो गए। गुरुवार शाम 'वेलकम टू जंगल' की शूटिंग के बाद बेचैनी की शिकायत पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है और स्टार कास्ट में अक्षय कुमार, दिशा पटानी, सुनील शेट्टी, परेश रावल, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, संजय दत्त, राजपाल यादव, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी, मीका सिंह, राहुल देव, मुकेश तिवारी शामिल हैं। शारिब हाशमी, इनामुलहक, जाकिर हुसैन और यशपाल शर्मा।

47 वर्षीय तलपड़े हिंदी और मराठी सिनेमा के एक प्रशंसित अभिनेता हैं। उन्हें 2005 की फिल्म 'इकबाल' में एक विशेष रूप से विकलांग एथलीट की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रियता मिली, जिसमें नसीरुद्दीन शाह भी थे।

इकबाल के साथ अपनी सफलता से पहले श्रेयस तलपड़े ने मराठी टीवी शो और नाटकों से प्रसिद्धि हासिल की। वह बॉक्स-ऑफिस पर कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, जिनमें ओम शांति ओम, गोलमाल रिटर्न्स और हाउसफुल 2 शामिल हैं और डोर जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्में भी शामिल हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, श्रेयस तलपड़े अगली बार कंगना रनौत के निर्देशन में बन रही फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगे। वह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे।

Web Title: Actor Shreyas Talpade suffers heart attack, admitted to hospital Know how you are feeling now

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे