'डंकी' की रिलीज से पहले माँ वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख खान, वीडियो आया सामने

By अंजली चौहान | Published: December 12, 2023 11:03 AM2023-12-12T11:03:49+5:302023-12-12T12:44:26+5:30

इस साल सुपरस्टार ने अपनी फिल्मों 'पठान', 'जवान' और अब 'डनकी' की रिलीज से पहले कई मंदिरों और धार्मिक महत्व के स्थानों का दौरा किया है।

Shahrukh Khan reached the court of Maa Vaishno Devi before the release of 'Dinky', video surfaced | 'डंकी' की रिलीज से पहले माँ वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख खान, वीडियो आया सामने

फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म डंकी की तैयारियों में व्यस्त है। फिल्म का इंतजार फैन्स काफी लंबे समय से कर रहे हैं। पठान के बाद शाहरुख खान की इस साल की इस फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इतंजार और पठान की तरह ही इसके हिट होने की उम्मीद जताई जा रही है।

ऐसे में डंकी की रिलीज से पहले शाहरुख खान माँ वैष्णो देवी के दरबार दर्शन करने पहुंचे। अपनी फिल्म की सफलता को लेकर शाहरुख माता के दर्शन करने पहुंचे जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जवान स्टार को मंदिर परिसर में सुरक्षा कर्मियों के साथ देखा जा सकता है, उसका चेहरा हुडी से ढका हुआ है।

यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख प्रतिष्ठित वैष्णो  देवी मंदिर का दौरा कर रहे हैं। पिछले 12 महीनों में यह अभिनेता की तीसरी यात्रा है। उन्होंने पहले 'पठान' और 'जवान' की रिहाई से पहले पवित्र मंदिर का दौरा किया था। दोनों फिल्में मेगा-ब्लॉकबस्टर साबित हुईं और बॉक्स ऑफिस के हर बड़े रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया।

 

फिल्म डंकी के बारे में

डंकी प्यार और दोस्ती की एक गाथा है जो इन बेतहाशा असमान कहानियों को एक साथ लाती है और प्रफुल्लित करने वाले और दिल तोड़ने वाले उत्तर प्रदान करती है। इसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे रंगीन किरदारों वाले कलाकारों की टोली शामिल है।

अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी एक क्रिसमस रिलीज़ है, जो 21 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। सोमवार को फिल्म के निर्माताओं ने ओ माही ओ माही नाम से एक और गाना जारी किया।

Web Title: Shahrukh Khan reached the court of Maa Vaishno Devi before the release of 'Dinky', video surfaced

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे