फिल्म 'एनिमल' में क्यों है इतनी हिंसा! बॉबी देओल ने जवाब दिया, कही ये बात

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: December 14, 2023 05:02 PM2023-12-14T17:02:04+5:302023-12-14T17:03:34+5:30

बॉबी देओल ने कहा, "वायलेंस एक इमोशन है। इन सब कैरेक्टर्स के अंदर का जानवर जागा हुआ है। लोग फिल्म के अंदर दिखी हिंसा और अबरार के कैरेक्टर के खून खराबे को हाईलाइट कर रहे हैं। लेकिन असल में ये कहानी एक ड्रामा है। ये फैमिली रिलेशनशिप्स पर है।"

violence in the movie 'Animal' Bobby Deol replied Starring Ranbir Kapoor | फिल्म 'एनिमल' में क्यों है इतनी हिंसा! बॉबी देओल ने जवाब दिया, कही ये बात

बॉबी देओल ने भी बेहद क्रूर किरदार निभाया है

Highlightsफिल्म 'एनिमल' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है फिल्म में खूब मारकाट है बॉबी देओल ने भी बेहद क्रूर किरदार निभाया है

नई दिल्ली: रणबीर कपूर अभिनीत और संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म 'एनिमल' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है। एनिमल पिता-पुत्र संबंधों पर आधारित फिल्म है जो एक ऐसे किरदार के इर्द-गिर्द घुमती है जो अपने पिता की नजरों में अपने लिए इज्जत देखना चाहता है। यह किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है। रणबीर कपूर का किरदार बेहद हिंसक है। फिल्म में खूब मारकाट है। 

विलेन की भूमिका निभा रहे बॉबी देओल ने भी बेहद क्रूर किरदार निभाया है। फिल्म में दिखाए गए खून-खराबे को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी हुई। कुछ लोगों ने इसे बेहद आपत्तिजनक भी बताया। अब अभिनेता बॉबी देओल ने फिल्म में हिंसा से जुड़े सवाल का जवाब दिया है।

समाचार चैनल आजतक के कार्यक्रम में एक सवाल के जवाब में बॉबी देओल ने कहा,  "वायलेंस एक इमोशन है। इन सब कैरेक्टर्स के अंदर का जानवर जागा हुआ है। लोग फिल्म के अंदर दिखी हिंसा और अबरार के कैरेक्टर के खून खराबे को हाईलाइट कर रहे हैं। लेकिन असल में ये कहानी एक ड्रामा है। ये फैमिली रिलेशनशिप्स पर है।"

अभिनेता ने आगे कहा, "एक्शन जनता का फिल्म में इंटरेस्ट जगाता है. इसलिए ये फिल्म में रखा गया है। लेकिन ऐसे लोग, ऐसी हिंसा रियल में एक्सिस्ट करती है। लोग अपने परिवार के लिए कुछ भी कर जाते हैं। ऐसे लोग होते हैं जो परिवार के लिए किसी की जान ले भी सकते हैं और अपनी जान दे भी सकते हैं।"

बता दें कि  रणबीर कपूर अभिनीत और संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म 'एनिमल' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वैश्विक स्तर पर 800 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रहा है। एनिमल दूसरे सप्ताह में हर दिन गिरावट के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखने में कामयाब रही है।  फिल्म की कुल कमाई अब पूरे भारत में 467 करोड़ रुपये हो गई है।  'एनिमल' अब शाहरुख खान की पठान और सनी देओल की  गदर 2 को भी पीछे छोड़ने के करीब है। 

अपनी अलग कहानी के लिए  फिल्म 'एनिमल' काफी चर्चा में भी है और इसके बारे में सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हो रही है। जहां कुछ लोग फिल्म को साल की सबसे बेहतरीन फिल्म बता रहे हैं कुछ ऐसे भी हैं जो इसे गलत संदेश वाली फिल्म बता रहे हैं।

Web Title: violence in the movie 'Animal' Bobby Deol replied Starring Ranbir Kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे