सुशांत मौत मामला : संदीप सिंह पर गहराया शक, एंबुलेंस ड्राइवर ने कहा- सीधा CBI से करूंगा बात

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: August 26, 2020 07:16 AM2020-08-26T07:16:14+5:302020-08-26T07:16:51+5:30

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने अभिनेता के फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइये नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपक सावंत को मंगलवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया था।

Sandip Ssingh Call Record Accessed Reveals He Called Ambulance Driver on June 16 | सुशांत मौत मामला : संदीप सिंह पर गहराया शक, एंबुलेंस ड्राइवर ने कहा- सीधा CBI से करूंगा बात

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsखुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताने वाले संदीप के बारे में ये पता चला है कि उन्होंने सुशांत से पिछले एक साल से फोन पर एक बार भी बात नहीं की थी।एंबुलेंस वाले से 4 बार बात करना कहीं ना कहीं तो संदीप को सवालों के घेरे में खड़ा कर रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में कई राज खुल रहे हैं। अब खुद को सुशांत सिंह राजपूत का करीबी दोस्त बताने वाले संदीप सिंह के बारे में नया खुलासा सामने आया है। सुशांत की मौत के बाद चार बार एंबुलेंस ड्राइवर से उनकी बात हुई थी। सुशांत की लाश ले जाने वाले ड्राइवर का बयान आया है और उसने ये कहा है कि उसे इस बात का अफसोस है कि उसने सुशांत की डेड बॉडी पिक की। मगर वो संदीप को नहीं जानता था। सुशांत की लाश उनके फ्लैट से ले जाने वाले ड्राइवर अक्षय बंदगर का बयान मामले में आ गया है जो सीबीआई की आगे की जांच में अहम कड़ी साबित हो सकता है। 

अक्षय ने कहा है कि- सुशांत के सुसाइड वाले दिन हमारे पास कई सारी कॉल्स आ रही थीं। हमें नहीं पता कि संदीप सिंह कौन है। हमने कुछ कॉल्स उठाईं और कुछ कॉल्स छोड़ीं। अगर सीबीआई इस मामले में हमसे बात करना चाहेगी तो हम भी बात करने के लिए तैयार हैं। मामले में अब तक संदीप सिंह का नाम पीछे चल रहा था मगर अब जिस तरह से एंबुलेंस वाले से बात करने और सुशांत से पिछले एक साल से संपर्क ना साधने के बाद अचानक मौका-ए-वारदात और एक्टर के देह संस्कार में संदीप का शामिल होना कई सारे सवाल खड़े कर रहा है। 

संदीप सिंह पर गहराया शक

खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताने वाले संदीप के बारे में ये पता चला है कि उन्होंने सुशांत से पिछले एक साल से फोन पर एक बार भी बात नहीं की थी। फिर सुशांत की मौत के बाद उनका अचानक वहां आना और एंबुलेंस वाले से 4 बार बात करना कहीं ना कहीं तो संदीप को सवालों के घेरे में खड़ा कर रहा है। सीबीआई उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है, इसी क्र म में यह जानकारी सामने आई कि सीबीआई सुशांत का मनोवैज्ञानिक शव परीक्षण करेगी। 

किया जाएगा सुशांत के दिमाग का पोस्टमार्टम

यह प्रकिया ऐसी है कि इसे दिमाग का पोस्टमार्टम तक कहा जा सकता है। इस मनोवैज्ञानिक परीक्षण में सीबीआई की सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की टीम सुशांत की जिंदगी से जुड़े हर पक्ष की जांच करेगी। इस जांच में उसकी लोगों से बातचीत, जिसमें उसके करीबी और जान-पहचान वाले शामिल होंगे, उसका गहन अध्ययन किया जाएगा। साथ ही सुशांत के सोशल मीडिया पोस्ट का भी अध्ययन किया जाएगा।

Web Title: Sandip Ssingh Call Record Accessed Reveals He Called Ambulance Driver on June 16

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे