सलमान खान ने इनके खाते में भेजे इतने लाख रुपये, असिस्टेंट डायरेक्टर ने दिखाया स्क्रीनशॉट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 28, 2020 08:41 AM2020-04-28T08:41:15+5:302020-04-28T08:41:15+5:30

सलमान खान की बात करें तो वह लगातार लोगों की अलग अलग तरीके से मदद करते नजर आ रहे हैं। इस संकट की घड़ी में कई स्टार्स ने पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दिया था।

salman khan transfers money direct into account of daily workers | सलमान खान ने इनके खाते में भेजे इतने लाख रुपये, असिस्टेंट डायरेक्टर ने दिखाया स्क्रीनशॉट

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना वायरस दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। सरकार के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर मदद कर रही है।

कोरोना वायरस दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। लॉकडाउन के भी खत्म होने के दिन आ रहे हैं। ऐसे में कुछ लोग 3 मई के आगे भी इसको बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। क्योंकि लॉकडाउन का कारण ही कुछ हद तक स्थिति संभली हुई है। कोरोना के कारण लोगों की आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर हो गई है।  ऐसे में सरकार के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर मदद कर रही है।

सलमान खान की बात करें तो वह लगातार लोगों की अलग अलग तरीके से मदद करते नजर आ रहे हैं। इस संकट की घड़ी में कई स्टार्स ने पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दिया था। ऐसे में सलमान खान ने भी एक बार फिर साबित कर दिया कि वह हर मुश्किल समय में देश के साथ हैं। सलमान खान के एनजीओ Being Human ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25 हजार लोगों की आर्थिक सहायता करने का फैसला किया था और इस पर वह कामयाब भी हुए। 

अब सलमान खान के एनजीओ ने लोगों के खातों में पैसे पहुंचाने का काम भी शुरू कर दिया है। ऐसे में रोज कमाने वाले लोगों की काफी मदद हो रही है। इसी का प्रूफफिल्म और टीवी इंडस्ट्री के असिस्टेंट डायरेक्टर मनोज शर्मा ने दिया है। मनोज ने हाल ही में एक स्क्रीनशार्ट शेयर किया है।


मनोज ने बैंक से आए मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया है।मैसेज में साफ लिखा है कि उनके खाते में Being Human द्वारा पैसे ट्रांसफर किए गए हैं।मनोज ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सलमान सर, दुर्भाग्य से मुझे कभी आपके साथ काम करने का मौका नहीं मिला, न ही मैं कभी आपकी टीम का सदस्य रहा हूं, आप हजारों लोगों की आर्थिक सहायता कर रहे हो जो फिल्म इंडस्ट्री में बिना किसी पहचान के काम कर रहे हैं। मैं बता नहीं सकता कि हम आपके कितने शुक्रगुजार हैं।

Web Title: salman khan transfers money direct into account of daily workers

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे