सलमान खान बने इस ऑन लाइन पेमेंट ऐप के ब्रैंड एंबेसेडर, जल्द शूट करेंगे इसके विज्ञापन
By भाषा | Published: May 13, 2019 07:53 PM2019-05-13T19:53:02+5:302019-05-13T19:53:02+5:30
मर्चेंट सेवा और यूपीआई पेमेंट एप भारतपे ने सोमवार को कहा कि उसने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि उसने एक आक्रामक रणनीति अख्तियार की है और जल्द ही खान के साथ एक ब्रांड विज्ञापन अभियान शुरू करेगी।
इसमें कहा गया है कि खान के साथ नया ब्रांड अभियान का मुख्य उद्देश्य व्यापारियों और उपयोगकर्ताओं को यूपीआई भुगतान के बारे में शिक्षित करने के साथ-साथ उनकी सभी व्यावसायिक जरूरतों के लिए भारतपे एप अपनाने को प्रेरित करने पर केंद्रित होगा।
बयान में कहा गया है कि कंपनी अन्य प्रचार अभियानों, रेडियो, सोशल मीडिया और एप में ही शिक्षा पहलों के लिए अभिनेता के साथ साझेदारी करेगा। भारतपे के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अश्विनी ग्रोवर ने कहा, "भारतपे को छोटे और मध्यम व्यवसायों के लिए बिजनेस यूटिलिटी एप के रूप में पेश किया गया है।
ब्रांड सलमान खान के साथ तालमेल इस प्रकार है कि हम दोनों भारत, असली भारत की सेवा के लिए दृढ़ रहेंगे।" ग्रोवर और शाश्वत नकरानी द्वारा 2018 में स्थापित भारतपे व्यापारियों को सभी यूपीआई एप जैसे पेटीएम, फोनपे, गूगलपे, भीम, मोबीक्विक, फ्रीचार्ज और अन्य के लिए एक एकल इंटरफ़ेस प्रदान करती है।