विक्रम वेधा की असफलता पर बोले सैफ अली खान, कहा- मुझे नहीं पता कि फिल्में क्यों नहीं चल रही हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: November 21, 2022 04:10 PM2022-11-21T16:10:58+5:302022-11-21T16:21:59+5:30

विक्रम वेधा को मिली भारी प्रतिक्रिया पर सैफ अली खान ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वास्तव में कोई नहीं जानता कि बड़ी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने का कारण क्या है।

Saif Ali Khan reacts to Vikram Vedha failure says he has no idea why films aren't working | विक्रम वेधा की असफलता पर बोले सैफ अली खान, कहा- मुझे नहीं पता कि फिल्में क्यों नहीं चल रही हैं

विक्रम वेधा की असफलता पर बोले सैफ अली खान, कहा- मुझे नहीं पता कि फिल्में क्यों नहीं चल रही हैं

Highlightsफिल्मों को मिल रहे खराब रिस्पॉन्स को लेकर अब सैफ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।एक नए इंटरव्यू सैफ ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है।विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर है।

मुंबई: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) 30 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को क्रिटिक से अच्छे रिव्यू मिले थे। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई और फ्लॉप हो गई। वहीं, बड़ी फिल्मों को मिल रहे खराब रिस्पॉन्स को लेकर अब सैफ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक नए इंटरव्यू सैफ ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है। विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर है। सैफ अली खान ने अपनी पिछली फिल्म विक्रम वेधा के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया दी है। CNBC-TV18 से बात करते हुए सैफ अली खान ने स्वीकार किया कि उन्हें इसकी विफलता के कारण का पता नहीं है।

उन्होंने कहा, "मुझे कुछ पता नहीं है लेकिन कुछ हो रहा है। लोग फिल्में बनाते रहेंगे। कीमतों में उतार-चढ़ाव बना रहेगा क्योंकि हमारा मूल्य निर्धारण, इसमें से कुछ पागल है। हम लोगों को खगोलीय रूप से भुगतान करते हैं और रिटर्न अच्छा नहीं रहा है।" विक्रम वेधा इसी नाम की तमिल फिल्म की रीमेक है। इस फिल्म में सैफ अली खान को एक घातक पुलिस वाले के रूप में दिखाया गया है। वहीं, ऋतिक रोशन गैंगस्टर के रोल में हैं।

फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया है, जिन्होंने मूल संस्करण के लिए भी माइक का इस्तेमाल किया था। विक्रम वेधा के हिंदी संस्करण में एक मजबूत सहायक कलाकार है जिसमें राधिका आप्टे, रोहित सराफ और शारिब हाशमी शामिल हैं। इसका साउंडट्रैक विशाल और शेखर द्वारा रचित है। सैम सीएस ने पृष्ठभूमि स्कोर प्रदान किया है। सिद्धार्थ आनंद-हेल्म वॉर (2019) के बाद ऋतिक की यह पहली रिलीज थी।

Web Title: Saif Ali Khan reacts to Vikram Vedha failure says he has no idea why films aren't working

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे