Rashmi Rocket motion poster: तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट' का मोशन पोस्ट जारी, कुछ इस अंदाज में दिख रही हैं एक्ट्रेस

By मेघना वर्मा | Published: August 30, 2019 01:29 PM2019-08-30T13:29:31+5:302019-08-30T13:29:31+5:30

Rashmi Rocket motion poster: मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर वाहवाही लूट रहा है। इस फिल्म में तापसी पन्नू ने गुजरात की एक एथलिट का किरदार निभाती दिखेंगी। 

Rashmi Rocket motion poster: Taapsee Pannu debuts as a Gujarati athlete | Rashmi Rocket motion poster: तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट' का मोशन पोस्ट जारी, कुछ इस अंदाज में दिख रही हैं एक्ट्रेस

Rashmi Rocket motion poster: तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट' का मोशन पोस्ट जारी, कुछ इस अंदाज में दिख रही हैं एक्ट्रेस

Highlightsतापसी पन्नू फिल्म सांड की आंख में भी दिखाई देने वाली हैं।तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप के साथ फिल्म 'मनमर्जियां' में काम किया है।

तापसी पन्नू रिसेंटली अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल में दिखाई दी थीं। इस फिल्म के बाद तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट का मोशन पोस्टर जारी हुआ है। जिसने आते ही लोगों का दिल जीत लिया है। खेल से लगाव रखने वाली तापसी पन्नू इस फिल्म को लेकर काफी दिनों से चर्चा में थी। हाल ही में उन्होंने बताया था कि वो एक स्पोर्ट्स की फिल्म में काम कर रही हैं। 

तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फिल्म रश्मि रॉकेट का मोशन पोस्टर शेयर किया है। जो आते ही छा गया है। अकर्श खुराना के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को रॉनी स्कूवाला की प्रोड्यूसर कर रहे हैं। तापसी पन्नू ने इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'ऑन योर मार्क्स गेटसेट हलो मीट द हैडस्ट्रॉग एंड फीयरलेस रश्मीरॉकेट'

मोशन पोस्टर की बात करें तो इस इस 20 सेकेंड के पोस्टर में तापसी गुरजात के कछ जैसी जगह पर भारती हुई नजर आ रही हैं। भागते-भागते वह ओलंपकि के स्टेडियम में पहुंच जाती हैं। उनका ये मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर वाहवाही लूट रहा है। इस फिल्म में तापसी पन्नू ने गुजरात की एक एथलिट का किरदार निभाती दिखेंगी। अक्षय कुमार ने भी इसकी खूब तारीफ कर डाली है। 

तापसी पन्नू ने डीएनएन को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रीप्ट सुनी थी तो उन्हें ये बहुत पसंद आई थी। ये फिल्म कुछ उन फिल्मों में से थी जिसके लिए तापसी इंतजार कर रही थी। तापसी ने बताया कि इस फिल्म में दिखाया गया ह्यूमन ड्रामा उनको काफी पसंद आया। 

वहीं प्रोड्यूसर रॉनी स्कूवाला ने इंटरव्यू में बताया था कि यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसने कई समस्याओं से लड़कर अपनी जिंदगी में बहुत कुछ अचीव किया है। अब देखना होगा कि तापसी की इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है। 

फिलहार तापसी पन्नू की एक और फिल्म साड़ की आंख रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती दिखाई देंगी। यह फिल्म शूटर दादियों की जिंदगी पर आधारित है। जिसे अनुराग कश्यक के प्रोडक्शन में बनाया जा रहा है। 

Web Title: Rashmi Rocket motion poster: Taapsee Pannu debuts as a Gujarati athlete

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे