लाइव न्यूज़ :

रणवीर सिंह लेंगे पैटरनिटी लीव, प्रेग्नेंट वाइफ दीपिका का रखेंगे ख्याल; बिताएंगे क्वालिटी टाइम

By अंजली चौहान | Published: March 20, 2024 10:50 AM

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। यहां बताया गया है कि उस समय माँ और भावी पिता अपने पेशेवर जीवन की योजना कैसे बना रहे हैं।

Open in App

मुंबई: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने जबसे अपने माता-पिता बनने की खबर फैन्स के साथ साझा की है तब से ही उके फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। कपल की लाइफ में इस खास समय में हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है और उनके लिए खुश है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल सितंबर तक बेबी की उम्मीद कर रहे हैं।

इस बीच, मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि रणवीर सिंह पिता बनने के लिए तमाम तैयारियां कर रहे हैं वह जल्द ही पैटरनिटी लीव पर जाने वाले हैं। ऐसा करने के पीछे उनका मकसद है कि वह दीपिका और अपने होने वाले बच्चे के साथ अधिक से अधिक समय बिता सके और पत्नी दीपिका पादुकोण का ख्याल रख सके।

प्रेग्नेंट वाइफ और बेबी के लिए लीव लेंगे रणवीर सिंह 

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, रणवीर सिंह भी एक लंबा पितृत्व अवकाश लेने की योजना बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण ने पहले ही अपना शेड्यूल क्लियर कर लिया है। वह धीरे-धीरे अपने सभी लंबित प्रोजेक्ट्स से बाहर निकल गई हैं। इसके बाद वह लंबे मैटरनिटी ब्रेक पर जाएंगी। खबर के मुताबिक, रणवीर सिंह की ऐसी कोई योजना नहीं थी उनकी 'बैजू बावरा' की तारीखें खाली हो चुकी हैं रणवीर के पास कोई अन्य परियोजना नहीं है जिसके लिए उन्हें काम करना पड़े।

यह भी कहा जा रहा है कि रणवीर ने डॉन 3, शक्तिमान और आदित्य धर के साथ अपनी अगली फिल्म के बीच कोई प्रोजेक्ट नहीं लेने का फैसला किया है। कहा जा रहा है कि फिल्में अगले साल शुरू हो जाएंगी। और जब वे बच्चे का स्वागत करेंगे, तो वह दीपिका और उनके नन्हें बच्चे के साथ समय बिताने के लिए वहां मौजूद रहेंगे।

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर अपने मां बनने की खबर साझा करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग में पहुंचे थे। इस दौरान कपल ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। 

टॅग्स :रणवीर सिंहदीपिका पादुकोणप्रेगनेंसीहिन्दी सिनेमा समाचारबॉलीवुड अभिनेत्रीबॉलीवुड हीरो
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

भारतMumbai Hoarding Collapse Case: घाटकोपर हादसे पर सेलेब्स ने जताया दुख, विजय वर्मा, सोनी राजदान ने कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज