लाइव न्यूज़ :

रानी मुखर्जी का साल 2020 में हुआ था मिसकैरेज, कहा- 'पांच महीने की गर्भावस्था में मैंने अपने बच्चे को खो दिया'

By मनाली रस्तोगी | Published: August 11, 2023 10:18 AM

अभिनेत्री ने गुरुवार यानी 10 अगस्त को मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव 2023 में एक वक्ता थीं, जब उन्होंने खुलासा किया कि वह 2020 में गर्भवती थीं लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया था।

Open in App
ठळक मुद्देबॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने कथित तौर पर अपने मिसकैरेज के बारे में बात की।रानी मुखर्जी ने कहा कि उन्होंने गर्भावस्था के पांच महीने बाद ही बच्चे को खो दिया।यह घटना उनकी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की शूटिंग से पहले हुई थी।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्रीरानी मुखर्जी ने कथित तौर पर अपने मिसकैरेज के बारे में बात की। अभिनेत्री ने गुरुवार यानी 10 अगस्त को मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव 2023 में एक वक्ता थीं, जब उन्होंने खुलासा किया कि वह 2020 में गर्भवती थीं लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया था। रानी मुखर्जी ने कहा कि उन्होंने गर्भावस्था के पांच महीने बाद ही बच्चे को खो दिया।

न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना उनकी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की शूटिंग से पहले हुई थी। रानी ने कहा कि उन्होंने फिल्म के प्रचार के दौरान इस घटना की कहानी साझा नहीं की क्योंकि उन्हें लगा कि इसे प्रचार रणनीति के रूप में देखा जाएगा। 

न्यूज18 बिजनेस टुडे की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि रानी ने कहा, "शायद यह पहली बार है जब मैं यह रहस्योद्घाटन कर रहा हूं क्योंकि, आज की दुनिया में, आपके जीवन के हर पहलू पर सार्वजनिक रूप से चर्चा की जाती है, और अधिक लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह आपकी फिल्म के बारे में बात करने का एक एजेंडा बन जाता है।" 

उन्होंने आगे कहा, "जाहिर है, जब मैं फिल्म का प्रचार कर रही थी तो मैंने इस बारे में बात नहीं की क्योंकि ऐसा लगता कि मैं एक निजी अनुभव के बारे में बोलने की कोशिश कर रही हूं जो फिल्म को आगे बढ़ाएगा...तो यह उस साल के आसपास था जब कोविड-19 आया था। यह 2020 था। मैं 2020 के अंत में अपने दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती हुई और दुर्भाग्य से गर्भावस्था के पांच महीने बाद ही मैंने अपने बच्चे को खो दिया।"

कुछ कुछ होता है स्टार ने यशराज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा से शादी की है। इस जोड़े ने 2015 में एक बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने आदिरा रखा है।

टॅग्स :रानी मुखर्जीबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया