'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी की बढ़ी मुश्किल, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

By विनीत कुमार | Published: June 20, 2023 11:19 AM2023-06-20T11:19:22+5:302023-06-20T11:21:09+5:30

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित कुमार मोदी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एक अभिनेत्री की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। हाल में शो की एक अभिनेत्री ने असित कुमार मोदी पर मानसिक और यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए थे।

Producer Asit Modi of 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' in trouble, Mumbai Police registers FIR | 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी की बढ़ी मुश्किल, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

असित मोदी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआर (फाइल फोटो)

मुंबई: मशहूर टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित कुमार मोदी की मुश्किलें आने वाले दिनों में बढ़ सकती हैं। शो की एक अभिनेत्री की शिकायत के आधार पर अब मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मुंबई की पवई पुलिस ने असित कुमार मोदी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 और 509 (महिला का शील भंग करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

गौरतलब है कि हाल में एक अभिनेत्री ने इस शो को छोड़ दिया था। इससे पहले वह 15 साल तक इस शो से जुड़ी रही थीं। शो से निकलने के बाद उन्होंने शो के निर्माता असित कुमार मोदी पर मानसिक और यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए थे और यह मामला मीडिया में सुर्खियों में भी रहा। अभिनेत्री ने निर्माता मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ कार्यस्थल पर कथित यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी।

पिछले महीने निर्माता असित कुमार मोदी ने आरोपों का खंडन करते हुए दावा किया था कि दुर्व्यवहार के कारण अभिनेत्री को धारावाहिक से बाहर कर दिया गया था। पुलिस ने तब शिकायत मिलन पर कहा था कि नामजद लोगों के बयान दर्ज किए जाने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

मुंबई में पवई पुलिस को एक ईमेल मिला था, जिसमें उसने निर्माता और उनकी टीम के दो सदस्यों के खिलाफ शिकायत की थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें अब एक लिखित शिकायत मिली है जिसमें अभिनेत्री ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस को आठ मई को इस सिलसिले में राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) से लिखित शिकायत मिली थी। अभिनेत्री ने न्याय की मांग करते हुए एनसीडब्ल्यू का रुख किया था। अभिनेत्री ने दावा किया था कि निर्माता ने पिछले कुछ वर्षों में कई बार उसका 'यौन उत्पीड़न' किया।

Web Title: Producer Asit Modi of 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' in trouble, Mumbai Police registers FIR

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे