शादी होते ही प्रियंका-निक का इंटीमेट फोटोशूट हुआ वायरल, हॉट अंदाज देख फैंस हुए फिदा

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 3, 2018 09:09 AM2018-12-03T09:09:14+5:302018-12-03T09:09:14+5:30

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सितारे निक जोनास के साथ शादी कर ली है।

priyanka chopra photoshoot with husband nick jonas | शादी होते ही प्रियंका-निक का इंटीमेट फोटोशूट हुआ वायरल, हॉट अंदाज देख फैंस हुए फिदा

शादी होते ही प्रियंका-निक का इंटीमेट फोटोशूट हुआ वायरल, हॉट अंदाज देख फैंस हुए फिदा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सितारे निक जोनास के साथ शादी कर ली है. इस शादी के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर दोनों का रोमांटिक फोटोशूट वायरल हो रहा है. इसमें प्रियंका और निक एक-दूसरे के काफी करीब नजर आए. इन तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका और निक एक साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं.

निकयंका ने यह खास फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया है. प्रियंका और निक के इस रोमांटिक शूट को मशहूर फोटोग्राफर एनी लीबोविट्स ने अपने कैमरे में कैद किया है. इस फोटोशूट की कई तस्वीरें सामने आई हैं. एक तस्वीर में प्रियंका, निक के पैरों पर सिर रखकर लेटी हुई हैं और निक उनके माथे को चूम रहे हैं.

दूसरी तस्वीर में प्रियंका निक के काफी करीब नजर आ रही हैं. एक अन्य तस्वीर में प्रियंका निक के कंधे पर सिर रखे हुए हैं. इन सभी तस्वीरों में दोनों काफी रोमांटिक लग रहे हैं. तस्वीरों में प्रियंका क्र ीम, पीच और सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं, वहीं निक कैजुअल कपड़ों में हैं.

वीडियो में निक गिटार बजा रहे हैं और प्रियंका उनकी धुन पर मंत्र मुग्ध होकर खूब डांस कर रही हैं. प्रियंका का डांस प्रैक्टिस करते हुए भी वीडियो आया है. इसमें प्रियंका कोरियोग्राफर से डांस सिखती दिख रही हैं.

Web Title: priyanka chopra photoshoot with husband nick jonas

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे