लाइव न्यूज़ :

Prem Chopra: निधन की झूठी खबरों पर सामने आई प्रेम चोपड़ा की प्रतिक्रिया, कहा- राकेश रोशन ने फोन करके पूछा कि वो जीवित हैं?

By मनाली रस्तोगी | Published: July 27, 2022 6:35 PM

प्रेम चोपड़ा हिंदी और पंजाबी फिल्मों में एक भारतीय अभिनेता हैं। उन्होंने 60 से अधिक वर्षों में 380 फिल्मों में अभिनय किया है। ज्यादातर फिल्मों में खलनायक होने के बावजूद उनका मृदुभाषी उच्चारण है। उनकी 19 फिल्में, उनके साथ प्रतिपक्षी के रूप में और राजेश खन्ना मुख्य भूमिका में दर्शकों और आलोचकों के बीच लोकप्रिय हैं।

Open in App
ठळक मुद्देप्रेम चोपड़ा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1960 के दशक की शुरुआत में की थी।दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने उनकी मौत के बारे में फर्जी खबरों पर प्रतिक्रिया दी।उन्होंने कहा कि उन्हें लगातार कॉल आ रहे हैं।

मुंबई: दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनकी मौत के बारे में फर्जी खबरें आने के बाद उन्हें बुधवार सुबह से फोन आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें राकेश रोशन, आमोद मेहरा और अन्य लोगों से फोन आया कि क्या वह जीवित हैं। जनवरी में प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा को कोविड पॉजिटिव होने के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दोनों को कुछ दिनों के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

निधन की झूठी खबरों पर बोले प्रेम चोपड़ा

ETimes को दिए इंटरव्यू में अपने निधन की झूठी खबरों के बारे में बात करते हुए प्रेम चोपड़ा ने कहा, "यह है परपीड़न, और क्या! कोई लोगों को गलत तरीके से यह बताकर दुखदायी सुख प्राप्त कर रहा है कि मैं अब नहीं रहा। लेकिन यहां मैं आपसे बात कर रहा हूं, बिल्कुल स्वस्थ और हार्दिक। मुझे नहीं पता कि मुझे सुबह से इस तरह की कितनी कॉल्स आई हैं।"

राकेश रोशन ने किया कॉल

अपनी बात को जारी रखते हुए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने कहा, "राकेश रोशन ने मुझे फोन किया। आमोद मेहरा (ट्रेड एनालिस्ट) ने फोन किया। मुझे आश्चर्य है कि मेरे साथ यह किसने किया। साथ ही मैं आपको बता दूं कि मेरे करीबी दोस्त जीतेंद्र के साथ भी किसी ने ऐसा ही किया था। करीब चार महीने पहले ऐसा हुआ था। इस पर तुरंत रोक लगाने की जरूरत है।"

आमोद मेहरा ने किया ट्वीट

आमोद मेहरा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर अपडेट साझा किया था। उन्होंने लिखा, "मेरे भाई प्रेम चोपड़ा को मृत घोषित करने में जो लोग रुग्ण सुख प्राप्त कर रहे हैं, कृपया ध्यान दें, मैंने अभी उनसे बात की है और वह स्वस्थ और हार्दिक हैं। सर जुग-जुग जियो। मेरी उम्र भी आपको लग जाए। जय माता दी।" प्रेम चोपड़ा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1960 के दशक की शुरुआत में की थी।

उनकी कुछ बेहतरीन फिल्में हैं: शहीद (1965), उपकार (1967), पूरब और पश्चिम, दो रास्ते (1969), कटी पतंग (1970), दो जाने (1976), जादू टोना (1977), काला सोना, दोस्ताना (1980), क्रांति (1981), जांवर (1982), फूल बने अंगारे (1991) और कई अन्य। प्रेम ने दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना के साथ 19 से अधिक फिल्मों में काम किया है। उन्हें आखिरी बार वरुण वी शर्मा की बंटी और बबली 2 में देखा गया, जो नवंबर 2021 में रिलीज हुई थी।

टॅग्स :प्रेम चोपड़ाराकेश रोशन
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीHrithik Roshan Birthday: ये हैं ऋतिक रोशन के करियर की सबसे शानदार फिल्में, अभिनय और डांस से किया था कमाल, देखिए लिस्ट

बॉलीवुड चुस्की'एनिमल' में रणबीर कपूर की एक्टिग को दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने बताया जबरदस्त, फिल्म को लेकर दिया अपना रिव्यू

बॉलीवुड चुस्कीजब रेखा ने कोई..मिल गया के सेट पर ऋतिक को मारा था थप्पड़, अभिनेता ने सुनाया पुराना किस्सा

बॉलीवुड चुस्कीCorona in Mumbai: जॉन अब्राहम, एकता कपूर, नोरा फतेही के बाद प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी कोविड पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड चुस्कीपिता की फिल्म देखकर डर गई थी प्रेम चोपड़ा की बेटी, अभिनेता ने कहा- खलनायक को देखकर लोग डर जाते थे

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"