लाइव न्यूज़ :

क्या मां बनने वाली हैं परिणीति चोपड़ा? ब्लैक मेक्सी ड्रेस में देख फैन्स को हुआ शक, एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक वायरल

By अंजली चौहान | Published: March 05, 2024 9:38 AM

ऐसी खबरे सामने आ रही हैं कि परिणीति चोपड़ा शादी के पांच महीने बाद मां बनने वाली हैं।

Open in App

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और आप सांसद राघण चड्ढा की पत्नी परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के प्रेग्नेंसी की खबर जंगल में आग की तरह पूरे मीडिया में फैल चुकी है। परिणीति के फैन्स एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं और उनके जीवन में इस नई खुशी के लिए उत्साह जाहिर कर रहे हैं। ये खबर ऐसे समय में सामने आई है जब हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने जल्द पेरेंट्स बनने का ऐलान किया था।

इस बीच, परिणीति चोपड़ा के जल्द मां बनने की खबरों ने फैन्स की दिलचस्पी को और बढ़ा दिया है। परिणीति ने पांच महीने पहले ही राघव चड्ढा के साथ एक शानदार शादी रचाई थी और अब जोड़े के जीवन में नई खुशियां आने की उम्मीद  की जा रही है। 

हालांकि, इस खबर को लेकर किसी तरह की आधारिकारिक पुष्टि न तो परिणीति और न राघव की तरफ से की गई है। मगर परिणीति चोपड़ा को हार ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जहां उन्होंने ब्लैक कलर की मेक्सी ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट को मेच किया। इस दौरान उनकी मेक्सी ड्रेस देख उनके फैन्स पूरी उम्मीद जता रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द गुड न्यूज देने वाली हैं। वायरल वीडियो पर फैन्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

वीडियो में परिणीति के लुक को लेकर सबसे ज्यादा सवाल उठ रहे हैं क्योंकि उन्होंने एक ढीली मेक्सी ड्रेस पहनी हैं जैसे की वह अपने शरीर को छुपाना चाह रही है। ऐसे में कुछ यूजर्स ने वीडियो को देख परिणीति के बढ़े वजन पर कमेंट करते हुए उनके बेबी एक्सपेक्ट करने की आशंका जताई। 

एक्ट्रेस का यह लुक उनके प्रेग्नेंसी रूमर्स को बढ़ावा दे रहा है। 

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघम चड्ढा ने साल 2023 के सितंबर महीने में एक ग्रैंड शादी रचाई थी। उन्होंने राजस्थान के एक पैलेस में शानदार शादी का आयोजन किया था जिसमें कई दिग्गज हस्तियां मौजूद हुई। 

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति इम्तियाज अली की आगामी निर्देशित दिलजीत दोसांझ के साथ अमर सिंह चमकीला की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। यह फिल्म पंजाब के मशहूर गायक अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है, जिसे दिलजीत निभाएंगे, जबकि परिणीति अमरजोत कौर (चमकीला की पत्नी) का किरदार निभाती नजर आएंगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, इम्तियाज अली ने एएनआई को बताया, "जनता के प्रतिष्ठित संगीत स्टार के जीवन पर अमर सिंह चमकीला बनाना मेरे लिए एक अनोखी यात्रा रही है। मैं बेहद प्रतिभाशाली दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा से बेहतर अभिनेताओं की उम्मीद नहीं कर सकता था।" यह फिल्म चमकीला के साहसी गीतों की अत्यधिक लोकप्रियता का अनुसरण करती है, जिसे समाज न तो नजरअंदाज कर सकता है और न ही निगल सकता है। यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

टॅग्स :परिणीति चोपड़ाराघव चड्ढाबॉलीवुड अभिनेत्रीप्रेगनेंसी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."

बॉलीवुड चुस्कीसालों बाद एक साथ दिखे इमरान हाशमी- मल्लिका शेरावत, लगाया एक-दूसरे को गले; हॉट जोड़ी को देख इंटरनेट का पारा हुआ हाई

बॉलीवुड चुस्कीशादी के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं तापसी पन्नू, रेड साड़ी-कानों में झुमका डाले एक्ट्रेस ने ढाया कहर

भारतLok Sabha Elections 2024: राहुल से मिलने के लिए 700 लोग कतार में!, आप के राघव चड्ढा की अनुपस्थिति आश्चर्यजनक

बॉलीवुड चुस्कीWatch: जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप पर लगाई मुहर! बॉयफ्रेंड के नाम वाला नेकलेस पहने आईं नजर, वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीशहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर की 'रामायण' में यश होंगे सह-निर्माता, नितेश तिवारी के साथ संभालेंगे जिम्मेदारी

बॉलीवुड चुस्कीईद के मौके पर भाईजान ने फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म के टाइटल और रिलीज डेट का किया खुलासा

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

बॉलीवुड चुस्कीWatch: फैन्स की धक्का-मुक्की से गिरने से बचे जूनियर एनटीआर, 'टिल्लू स्क्वायर' के इवेंट में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे एक्टर