जस्टिस मुरलीधर की हुई विदाई तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया Tweet,लिखा- अन्याय के इस अंधकार युग में...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 5, 2020 05:46 PM2020-03-05T17:46:57+5:302020-03-05T17:46:57+5:30

जस्टिस एस. मुरलीधर (Justice S Muralidhar) का तबादला उस समय कर दिया गया था जब उन्होंने दिल्ली हिंसा की सुनवाई करते हुए पुलिस को जमकर फटकार लगाई थी

onir reaction on grand farewell for justice muralidhar | जस्टिस मुरलीधर की हुई विदाई तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया Tweet,लिखा- अन्याय के इस अंधकार युग में...

जस्टिस मुरलीधर की हुई विदाई तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया Tweet,लिखा- अन्याय के इस अंधकार युग में...

Highlightsजस्टिस एस मुरलीधर का तबादला हो गया हैअब गुरुवार को जस्टिस एस मुरलीधर की फेयरवेल हुई है। इस पर डायरेक्टर ओनिर ने अपना पक्ष रखा है।

जस्टिस एस मुरलीधर का तबादला हो गया है। मुरलीधर का तबादला उस वक्त में हुआ है जब दिल्ली हिंसा की सुनवाई करते हुए उन्होंने दिल्ली पुलिस की फटकार लगाई थी। ऐसे में अचानक से रातोरात मुरलीधर का ट्रास्फर हो गया था। जिससे बॉलीवुड सेलेब्स का जमकर गुस्सा फूटा था। अब गुरुवार को जस्टिस एस मुरलीधर की फेयरवेल हुई है। इस पर डायरेक्टर ओनिर ने अपना पक्ष रखा है।

जस्टिस मुरलीधर के फेयरवेल की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं। इन फोटो के सामने आने के बाद एक बार फिर से लोगों के रिएक्शन आने लगे हैं। डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने जस्टिस मुरलीधर के तबादले को लेकर अपना पक्ष रखा है। वैसे भी ओनिर (Onir) समसामयिक मसलों पर बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं।


बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने जस्टिस एस. मुरलीधर (Justice S Muralidhar) को लेकर ट्वीट किया, 'दिल्ली हाई कोर्ट और हम लोगों का बड़ा नुकसान...खासकर अन्याय के इस अंधकार युग में। इस तरह डायरेक्टर ने जस्टिस मुरलीधर के तबादले को लेकर अपनी एक बार फिर से प्रतिक्रिया पेश की है।


जस्टिस मुरलीधर अब पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में जज का कार्य संभालते नजर आने वाले हैं। दिल्ली हिंसा को लेकर जस्टिस मुरलीधर ने सुनवाई की थी। जिसके बाद 26 फरवरी को उनका तबादला हरियाणा हाई कोर्ट के लिए कर दिया गया था। जस्टिस ने सुनवाई करते हुए भड़काई भाषण देने के लिए बीजेपी नेताओं पर दिल्ली पुलिस का कार्रवाई न करने पर उन्हें फटकार लगाई थी।
 

Web Title: onir reaction on grand farewell for justice muralidhar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे