लाइव न्यूज़ :

नेटफ्लिक्स ने किया बड़ा धमाका, फैंस के मनोरंजन के लिए 17 नई सीरीज और फिल्में होगीं पेश- लूडो से लेकर कारगिल गर्ल तक लिस्ट में शामिल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 16, 2020 12:04 PM

Netflix Upcoming movie and web series List: 17 नई फ़िल्में और वेब सीरीज़ के बारें में नेटफ्लिक्स ने बताया है। इसमें अनुराग कश्यप की एके वर्सेस एके से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी रात अकेली तक शामिल है।

Open in App
ठळक मुद्देऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेफॉर्म्स की दुनिया में पिछले कुछ समय से अमेज़न प्राइम और हॉटस्टार अपनी नई नई घोषणाएं कर रहे हैंइसी बीच नेटफ्लिक्स ने बड़ा धमाला किया है

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेफॉर्म्स की दुनिया में पिछले कुछ समय से अमेज़न प्राइम और हॉटस्टार अपनी नई नई घोषणाएं कर रहे हैं और फैंस इन प्लेटफॉर्म की तरफ आकर्षित भी हो रहे हैं। लेकिन इसी बीच नेटफ्लिक्स ने बड़ा धमाला किया है। एक या दो नहीं नेटफ्लिक्स ने 17 नई फिल्मों और बेवसीरीज की घोषणा की है। ये जानकर फैंस हैरान रह गए हैं।

1-गुंजन सक्सेना- जाह्नवी कपूर स्टार इस फ़िल्म को लेकर नेटफ्लिक्स ने हाल ही में घोषणा की थी। कारगिल  गर्ल गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित इस फ़िल्म को करण जौहर ने बनाया है। यह 15 अगस्त रिलीज़ होने वाली है। 

2.तोड़बाज़- नेटफ्लिक्स  के जरिए संजय दत्त भी ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। संजय की फिल्म तोड़बाज अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।  फिल्म में संजय के अलावा नरगिस फाखरी भी नजर आने  वाली हैं।

3. डॉली किटी और वो चमकते सितारे- डॉली किटी और वो चमकते सितारे में कोंकण सेन और भूमि पेडनेकर की जोड़ी देखने को मिलेगी।  फिल्म  दो मिडिल क्लास लड़कियों के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इस फ़िल्म को एकता कपूर ने निर्देशित किया है।

4. रात अकेली है- नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर धमाका करने वाले हैं। इस फ़िल्म में नवाजुद्दीन के साथ राधिका आप्टे और श्वेता त्रिपाठी भी नज़र आने वाली हैं। 

5.लूडो- लूडो के डिजिटल रिलीज़ को लेकर काफी चर्चा थी। अब ये फिल्म फाइनली नेटफ्लिक्स पर नजर आने वाली है। इस फ़िल्म में राजकुमार राव और अभिषेक बच्चन अहम भूमिका में हैं। 

6. क्लास ऑफ़ 83- शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस के हिस्से से एक और फिल्म तैयार है। इसमें  अभय देओल पुलिस वाले की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 

लिस्ट में ये भी शामिल- इनके अलावा गिन्नी वेड्स सन्नी, ए सूटेअबल ब्वॉय, मिस मैच्ड, एक वर्सेस एक, सीरियस मैन, त्रिभंगा, काली कुही, बॉम्बे रोज़, बॉम्बे बेगम्स, और मासबा मासबा इस लिस्ट में शामिल है। 

टॅग्स :नेटफ्लिक्सजाह्नवी कपूरनवाज़ुद्दीन सिद्दिकीअभिषेक बच्चनराजकुमार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीMay 2024 Upcoming Web Series: फैन्स का इंतजार खत्म! ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी 'हीरामंडी' समेत ये धांसू सीरीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीअलग होने की अफवाहों पर ऐश्वर्या राय ने लगाया फुल स्टॉप! वेडिंग एनिवर्सरी की खूबसूरत फोटो की शेयर

बॉलीवुड चुस्की'अमर सिंह चमकीला' करने से करियर खत्म होने का था डर, परिणीति चोपड़ा को-स्टार्स ने दी थी चेतावनी; जानें क्यों?

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील