ना शाहरुख, ना अक्षय ये एक्टर निभाएँगे 'धूम 4' में विलेन का किरदार

By स्वाति सिंह | Published: April 9, 2018 02:53 PM2018-04-09T14:53:24+5:302018-04-09T14:53:24+5:30

रिपोर्ट्स की बात करें तो धूम 4 में और भी कई बदलाव देखने को मिल सकतें हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म से अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा की छुट्टी हो सकती है।

Neither Shahrukh khan nor Akshay kumar, Tiger Shroff will be play villain in 'Dhoom 4' | ना शाहरुख, ना अक्षय ये एक्टर निभाएँगे 'धूम 4' में विलेन का किरदार

ना शाहरुख, ना अक्षय ये एक्टर निभाएँगे 'धूम 4' में विलेन का किरदार

मुंबई, 9 अप्रैल: यश राज प्रोडक्शंस की आगामी फिल्म 'धूम 4' को बनाने की पूरी तैयारी कर ली गई है। इस फिल्म में विलेन के रोल को लेकर काफी खबरें सामने आ चुकी हैं, लेकिन अभी भी कुछ साफ नहीं हो सका है। साल की शुरुआती रिपोर्ट्स को देख कर ऐसा लग रहा था कि जैसे अक्षय कुमार यह रोल कर सकते हैं, लेकिन बाद में इस तरह की रिपोर्ट को खारिज कर दिया गया।

ये भी पढ़े:सोनम कपूर करने जा रहीं इस तारीख को शादी, बड़े बिजनेसमैन की बनेंगी दुल्हनिया

इसके बाद मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि अक्षय नहीं बल्कि किंग खान उनकी जगह विलेन का किरदार निभा सकतें हैं, लेकिन अभी हाल ही में आई एक नई रिपोर्ट में नया नाम सामने आया है। अबकी बार आई खबरों के अनुसार, फिल्म 'धूम 4' में विलेन का किरदार न शाहरुख खान और न ही अक्षय कुमार बल्कि अब टाइगर श्रॉफ करेंगे। अगर यह खबर सच है तो यह देखना दिलचस्प होगा कि वह बड़े पर्दे पर विलेन के रूप में किस कदर अपने फैंस का दिल जीतते हैं।

ये भी पढ़ें:क्या 'बाहुबली' इस सुपरस्टार की भतीजी से कर रहे हैं शादी, अब सच्चाई आई सामने

बता दें कि 'धूम 4' ऐसी पहली फिल्म होगी, जिसमे टाइगर श्रॉफ पहली बार खलनायक की भूमिका निभाएंगे। बताया जा रहा है कि धूम की सीरिज फुल एक्शन से भरी होगी।  ऐसे में एक्शन फिल्मों में लोहा माने जा चुके टाइगर के अलावा कौन इस रोल को बेहतर तरीके से निभा सकता है। हालांकि इस बात का अभी अधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो सकी है। वहीं, रिपोर्ट्स की बात करें तो धूम 4 में और भी कई बदलाव देखने को मिल सकतें हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म से अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा की छुट्टी हो सकती है। वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म 'बागी 2' की सफलता के बाद ही मेकर्स के दिमाग में टाइगर का नाम 'धूम 4' के लिए आया होगा।

ये भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश के वायरल वीडियो के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका, कहा- आँख मारना इस्लाम में हराम है

Web Title: Neither Shahrukh khan nor Akshay kumar, Tiger Shroff will be play villain in 'Dhoom 4'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे