शादी के 2 दिन पहले नेहा कक्कड़ ने सबसे मांगी माफी, जानिए क्या है कारण

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 11, 2020 10:49 AM2020-02-11T10:49:47+5:302020-02-11T10:49:47+5:30

10 फरवरी को नेहा और आदित्य को गाना गोवा बीच पर रिलीज होने वाला है। लेकिन कुछ कारणों से ये गाना अब 10 फरवरी को रिलीज नहीं होगा।

neha kakkar apology amid wedding rumours | शादी के 2 दिन पहले नेहा कक्कड़ ने सबसे मांगी माफी, जानिए क्या है कारण

शादी के 2 दिन पहले नेहा कक्कड़ ने सबसे मांगी माफी, जानिए क्या है कारण

Highlightsनेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी के कारण सुर्खियों में हैं।इंडियन आइडल शो में इन दिनों नेहा और आदित्य नारायण की शादी का माहौल देखने को मिल रहा है

नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी के कारण सुर्खियों में हैं। इंडियन आइडल शो में इन दिनों नेहा और आदित्य नारायण की शादी का माहौल देखने को मिल रहा है। फैंस को दोनों का शादी करना खासा पसंद भी आ रहा है। शो के दौरान कहा गया है कि ये कपल 14 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएगा। लेकिन अब शादी के महज 2 दिन पहले नेहा ने सभी से माउी मांगी है।

दरअसल 10 फरवरी को नेहा और आदित्य को गाना गोवा बीच पर रिलीज होने वाला है। लेकिन कुछ कारणों से ये गाना अब 10 फरवरी को रिलीज नहीं होगा। गाने में होने वाली इसी देरी के लिए नेहा ने फैंस से माफी मांगी है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा है, 'हम आपसे माफी मांगते हैं। गोवा बीच का वीडियो 11 फरवरी को रिलीज होगा। आप सभी के धैर्य और प्यार के लिए शुक्रिया। नेहा के इस पोस्ट पर फैंस की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

उदित नारायण के मुताबिक

 आदित्य के पिताजी व मशहूर गायक उदित नारायण के मुताबिक यह कुछ और नहीं बस टीआरपी का खेल है.

यह खेल आए दिन किसी न किसी रियल्टी शो में चलता रहता है. इस लेखक के साथ चर्चा में उदित ने कहा कि आदित्य हमारा इकलौता बेटा है और अगर ऐसी कोई बात होती है तो वह हमसे जरुर शेयर करता. उन्होंने कहा कि अगर आदित्य-नेहा की शादी की बात सच होती तो भला वह और उनकी पत्नी दुनिया के सबसे खुश अभिभावक होते.
   
उदित ने कहा कि मुझे शक है कि आदित्य-नेहा की शादी की खबरें केवल और केवल टीवी रियल्टी शो इंडियन आइडोल की लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए उछाली जा रही हैं. चलते-चलते उदित ने माना कि नेहा एक बहुत ही अच्छी लड़की है और अगर वह उनकी बहू बनती है तो उन्हें बहुत ज्यादा खुशी होगी.

Web Title: neha kakkar apology amid wedding rumours

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे