लाइव न्यूज़ :

Neeyat Trailer: क्लासिक मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'नीयत' का रौंगटे खड़ा करने देने वाला ट्रेलर रिलीज, क्या जासूस बनी विद्या बालन सुलझा पाएंगी कत्ल की गुत्थी?

By अंजली चौहान | Published: June 22, 2023 2:35 PM

विद्या बालन की फिल्म नीयत का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस चार साल बाद बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाली हैं।

Open in App
ठळक मुद्देविद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म नीयत का एक दिलचस्प ट्रेलर साझा किया। विद्या बालन नीयत फिल्म से चार साल बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होगी

Neeyat Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म नीयत के जरिए चार साल बाद बॉक्स ऑफिस पर एंट्री करने वाली हैं।

गुरुवार को फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे देख आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म एक क्लासिक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें नाइट व्यू किसी डरावनी फिल्म से कम नहीं है। फैन्स को फिल्म के ट्रेलर का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है ऐसे में फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं।

बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी करने के साथ ही विद्या का फिल्म में अनोखा रूप देखने को मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर के जरिए साफ है कि विद्या फिल्म में एक जासूस के किरदार में हैं।

जो बेहद संजीदा और गंभीर नजर आ रही हैं। अनु मेनन द्वारा निर्देशित, क्लासिक व्होडुनिट बिल्कुल अगाथा क्रिस्टी के उपन्यास से निकली हुई लगती है।

नीयत का ट्रेलर आउट 

विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का पोस्टर और अब ट्रेलर रिलीज कर फैन्स को जानकारी दी है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत जबरदस्त है जिसमें एक आवाज सुनाई देती है। जासूस आ रहे हैं, मकसद बन रहे हैं तैयार हो जाओ दोस्तों एक रहस्य आ रहा है। 

ट्रेलर में एक अमीर आदमी अपने पूरे परिवार को एक अलग, पुरानी हवेली में अपने जन्मदिन के खाने के लिए आमंत्रित करता है। लेकिन रात के अंत तक वह मृत पाया गया। मामले की जांच कर रहे जासूस का दावा है कि यह संदिग्ध आत्महत्या के बजाय हत्या है।

उसे पता चलता है कि कैसे परिवार का हर सदस्य एक वैध मकसद के साथ संदिग्ध है लेकिन वास्तव में हत्यारा कौन है? डेनियल क्रेग की जगह विद्या बालन, राम कपूर, और फिल्म की टीम बाकी कलाकारों के साथ यहां आएगी। यहां एक देर से प्रवेश करने वाला भी है।  

फिल्म सिनेमाघरों में 7 जुलाई 2023 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म केवल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि नीयत की डायरेक्टर अनु मेनन हैं।

इस फिल्म में विद्या बालन के साथ राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, अमृता पुरी, निकी वालिया, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली, दानेश रजवी, शहाना गोस्वामी, इशिका मेहरा और माधव देवल भी दिखाई दे रहे हैं। 

टॅग्स :विद्या बालनहिन्दी सिनेमा समाचारमूवी ट्रेलरबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKatrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीIndian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश