लाइव न्यूज़ :

Neeyat First Look: मर्डर मिस्ट्री सुलझाने के लिए जासूस बनीं विद्या बालन, 4 साल बाद बड़े पर्दे पर एक्ट्रेस की एंट्री

By अंजली चौहान | Published: June 21, 2023 4:46 PM

विद्या बालन, जो अपने शानदार अभिनय और कौशल से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए जानी जाती हैं, अपनी नई फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर फिर से जादू पैदा करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री ने आगामी फिल्म नीयत के लिए निर्देशक शकुंतला देवी, अनु मेनन के साथ फिर से काम किया है।

Open in App
ठळक मुद्देविद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म नीयत का एक दिलचस्प टीज़र साझा किया। नीयत का टीजर आज आउट हो गया है यह फिल्म 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Neeyat First Look: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। 'नीयत' शीर्षक से बनी फिल्म के जरिए विद्या बालन चार सालों बाद बड़े पर्दे पर एक बार फिर से वापसी करने वाली हैं।

बुधवार को फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज किया गया है जिसके बाद फैन्स फिल्म का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर और टीजर शेयर किया है।

विद्या बालन ने अनु मेनन की मर्डर मिस्ट्री से 'नॉट-सो-क्लासिक' जासूस के रूप में अपने लुक का खुलासा किया। फिल्म के पहले लुक में विद्या एक जासूस के रूप में दिखाई दे रही हैं। पोस्टर में विद्या ने ग्रीन शर्ट, मैरून स्वेटर और ब्राइन ओवरकोट पहना हुआ है। 

विद्या ने फर्स्ट लुक के पोस्टर के साथ ही कैप्शन भी लिखा, "मीरा राव से मिलिए, क्लासिक मर्डर मिस्ट्री की नॉट सो क्लासिक डिटेक्टिव ट्रेलर कल रिलीज होगा।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विद्या ने फिल्म का पोस्टर रिलीज करने के साथ ही फैन्स की बेसब्री को कम करते हुए इसकी रिलीज डेट भी बता दी है। फिल्म 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

रिलीज से पहले, निर्माताओं ने टीजर के साथ उत्सुकता बढ़ा दी है। टीजर क्लासिक मर्डर मिस्ट्री की झलक देता है जहाँ अभिनेत्री जासूस मीरा राव की भूमिका निभाएगी।

विद्या बालन के अलावा, फिल्म में राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, अमृता पुरी, शाहाना गोस्वामी, निकी वालिया, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली, दानेश रज़वी, इशिका मेहरा और माधव देवल सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 

बता दें कि फिल्म नीयत विक्रम मल्होत्रा ​​के नेतृत्व वाले अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और प्राइम वीडियो द्वारा सह-निर्मित फिल्म, एक अप्रत्याशित जासूस की एक मनोरंजक सस्पेंस कहानी है।

जो एक अरबपति की पार्टी में रहस्यमय हत्याओं की जांच करती है, जहां कुछ भी ऐसा नहीं लगता है और सभी संदिग्ध एक रहस्य छिपाते हैं या दो। मेनन ने प्रिया वेंकटरमण, अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी के साथ पटकथा का सह-लेखन किया है।

कौसर मुनीर ने संवाद लिखे हैं। फिल्म का पहला लुक बुधवार को आने के साथ ही अब फिल्म को देखने के लिए फैन्स में उत्साह काफी बढ़ गया है। फैन्स चार साल बाद विद्या बालन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। 

टॅग्स :विद्या बालनबॉलीवुड अभिनेत्रीहिन्दी सिनेमा समाचारफिल्म
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKatrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीIndian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश