नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में हुए भर्ती तो अनुपम खेर ने किया ट्वीट, कहा- निमोनिया इम्पोर्टेंस चाह रहा है

By अनिल शर्मा | Published: June 30, 2021 04:48 PM2021-06-30T16:48:03+5:302021-06-30T16:48:03+5:30

रत्ना पाठक शाह ने मीडिया को बताया कि शाह को निमोनिया हुआ है और अब उनका स्वास्थ्य स्थिर है। उन पर इलाज का असर दिख रहा है और उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

Naseeruddin Shah was admitted to the hospital Anupam Kher tweeted Pneumonia is seeking importance | नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में हुए भर्ती तो अनुपम खेर ने किया ट्वीट, कहा- निमोनिया इम्पोर्टेंस चाह रहा है

नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में हुए भर्ती तो अनुपम खेर ने किया ट्वीट, कहा- निमोनिया इम्पोर्टेंस चाह रहा है

Highlightsअनुपम खेर ने नसीरुद्दी के जल्द स्वास्थ्य की कामना की हैअनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की हैनसीरुद्दीन खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह दो दिन से अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं दिलीप कुमार के भी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती की खबर है। नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया हो गया है। इसके साथ ही उनके फेफड़ों में पैच भी पाया गया है। मीडिया में इस खबर के बाद उनके शुभचिंतक और चाहने वाले उनके जल्द स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर अनुपम खेर भी उनके अस्पताल में भर्ती होने को लेकर ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है।

अनुपम खेर ने नसीरुद्दी के जल्द स्वास्थ्य की कामना करते हुए लिखा- जनाब नसीरुद्दीन शाह साहब!! कम्बख़्त निमोनिया इम्पोर्टेंस चाह रहा है। इसलिए एक दो दिनों के लिए आपके साथ हो लिया है।जल्दी से झटक दें इसे और ठीक हो जाइए!! इसके साथ ही अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह संग काम करने की इच्छा भी जाहिर की। और आगे लिखा- बड़े दिनो से आपके साथ काम करने की तलब है।ख़्याल रखिये अपना! आपकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना और दुआ। मालूम हो कि नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर एक-दूसरे पर जुबानी जंग कर चुके हैं। दोनों ने कहा था कि वे एक-दूसरे को सीरियसली नहीं लेते हैं। अब अनुपम खेर ने उनपर ट्वीट किया है तो इसकी चर्चा भी खूब हो रही है।

बता दें, नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया होने के बाद शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह की पत्नी एवं अदाकारा रत्ना पाठक शाह ने बुधवार को बताया कि अभिनेता (70) को मंगलवार को उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गौरतलब है कि वेटरन एक्टर दिलीप कुमार भी इसी अस्पताल में सांस संबंधी शिकायत के बाद एडमिट हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया हुआ है और अभी उनका इलाज चल रहा है।

रत्ना पाठक शाह ने मीडिया को बताया कि शाह को निमोनिया हुआ है और अब उनका स्वास्थ्य स्थिर है। उन पर इलाज का असर दिख रहा है और उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। रिपोर्ट की मानें तो नसीरुद्दीन शाह को 2 दिन पहले ही मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती (Naseeruddin Shah hospitalised) कराया गया है। उनको निमोनिया की शिकायत है और उनके फेफड़ों में पैच भी पाया गया है। नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक और उनके बच्चे भी हॉस्पिटल में लगातार मौजूद हैं। कई बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके अभिनेता नसीरुद्दीन शाह आखिरी बार 2020 में ड्रामा ‘मी रक़्सम’ में नजर आए थे।

नसीरुद्दीन शाह का जन्म उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में हुआ। लेकिन उनका निवास स्थान मुंबई है। उनके पिता का नाम एले मोहम्मद शाह है और उनकि माता का नाम फर्रुख सुल्तान है। शाह के दो भाई भी हैं। नसीरुद्दीन शाह ने अपना स्कूल अजमेर के सेंट एन्सलमाज से किया है। इसके बाद ग्रेजुएशन के लिए अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय चले आए। यहां से पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होने दिल्ली के नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया।

Web Title: Naseeruddin Shah was admitted to the hospital Anupam Kher tweeted Pneumonia is seeking importance

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे