Mukhda Vekh Ke गाने में दिखा अजय देवगन का रोमांटिक अंदाज, राकुल प्रीत ने लगाया हॉटनेस का तड़का

By मेघना वर्मा | Published: May 10, 2019 11:22 AM2019-05-10T11:22:45+5:302019-05-10T11:22:45+5:30

दे दे प्यार दे मूवी का ट्रेलर ही लोगों का दिल भा गया है। तब्बू और अजय देवगन की केमेस्ट्री भी बहुत अच्छी लग रही है। अजय देवगन गाने में बहुत रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

Mukhda Vekh Ke song release ajay devgan Tabu and Rakul | Mukhda Vekh Ke गाने में दिखा अजय देवगन का रोमांटिक अंदाज, राकुल प्रीत ने लगाया हॉटनेस का तड़का

Mukhda Vekh Ke गाने में दिखा अजय देवगन का रोमांटिक अंदाज, राकुल प्रीत ने लगाया हॉटनेस का तड़का

Highlightsदे दे प्यार दे फिल्म बड़े पर्दे पर आगामी 17 मई को रिलीज होने वाली है। दे दे प्यार दे फिल्म में अज्य देवगन, राकुल प्रीत और तब्बू के साथ आलोक नाथ, जिम्मी शेरगिल भी दिखाई देंगे।

अजय देवगन और राकुल प्रीत की फिल्म दे दे प्यार जे का गाना मुखड़ा वेख के रिलीज हो गया है। गाने में अजय देवगन का जहां रोमांटिक अंदाज दिखाई दे रहा है तो वहीं राकुल प्रीत अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर रही हैं। वहीं गाने में तब्बू ने एज अ वाइफ बेहतरीन एक्ट किया है। 

दे दे प्यार दे का ये गाना जिस बैकग्राउंड में शूट हुया है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि किसी पार्टी का माहौल है। गाने में जिम्मी शेरगिल, आलोक नाथ भी दिखाई दे रहे है। दो मिन 52 सेकेंड के इस गाने में सभी बहुत चिल्ल और रिलैक्स दिखाई दे रहे हैं सिवाए तब्बू के। तब्बू और अजय देवगन की केमेस्ट्री भी बहुत अच्छी लग रही है। अजय देवगन गाने में बहुत रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

दे दे प्यार दे मूवी का ट्रेलर ही लोगों का दिल भा गया है। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि आशीष (अजय देवगन) आयशा (रकुल प्रीति सिंह) और मंजू (तब्बू) की प्रेम कहानी पर ये पूरी फिल्म होने वाली है। जिसमें आशीष और मंजू तलाक ले चुके हैं। तलाक लेने के बाद आशीष के साथ के रात गुजारता है और उसको उससे प्यार हो जाता है। 

50 की उम्र का आशीष और जवान आयशा का प्यार उड़ान भर ही रहा होता है कि एंट्री होती है बाकी के करेक्टर्स की जिसमें मंजू यानि तब्बू और आलोकनाथ की। मंजू आशीष को किसी और के साथ देखकर जल जाती है फिर शुरू होता दो महिलाओं में फंसा हुआ पुरुष की कहानी।

अजय देवगन, तब्बू और राकुल प्रीत स्टारर ये फिल्म आगामी 17 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

Web Title: Mukhda Vekh Ke song release ajay devgan Tabu and Rakul

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे