लाइव न्यूज़ :

मॉडल पद्मा लक्ष्मी ने तीसरी बार की सगाई, बॉयफ्रेंड के संग हाथों में हाथ डाले चलते दिखीं एक्ट्रेस

By मेघना वर्मा | Published: May 14, 2019 7:01 PM

साल 2010 में पद्मा लक्ष्मी ने बेटी कृष्णा को जन्म दिया। फॉर्स्टमैन के साथ उन्होंने अपनी बेटी की परवरिश की। साल 2017 में पद्मा लक्ष्मी एक बार फिल डेल के साथ एक बार फिर से रिलेशनशिप में आ गए।

Open in App

पूर्व मॉडल और शो 'टॉफ शेफ' होस्ट पद्मा लक्ष्मी एक बार फिर से चर्चा में हैं। खबर है कि पद्मा लक्ष्मी ने फिर से सगाई कर ली है। न्यूयॉर्क पोस्ट की मानें तो शनिवार को पद्मा लक्ष्मी को बॉयफ्रेंड एडम डेल के साथ हाथों में हाथ लिए रोड पर चलते देखा गया। जिसमें उनके हाथों पर एक डायमंड की रिंग दिखाई दी। इसी के बाद से कयास लगाया जा रहा है कि पद्मा लक्ष्मी ने सगाई कर ली है। 

48 साल की मॉडल और एंकर पद्मा लक्ष्मी को रिसेंटली बॉयफ्रेंड के एडम डेल के साथ देखा गया। उनके हाथ में पहनी हुई रिंग को देखकर यही कहा जा रहा है कि लक्ष्मी ने सगाई कर ली है। पूर्व मॉडल और कैपेटिलिस्ट डेल और लक्ष्मी एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 

वहीं रिपोर्ट की मानें तो डेल और लक्ष्मी एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं सब कुछ ठीक ना होने के बाद साल 2009 में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था। इसी के बाद लक्ष्मी बिलेनियर टेडी फॉर्स्टमैन के साथ रिलेशनशिप में आ गई थीं। उनके मौत के समय तक लक्ष्मी उनके साथ थीं। 

 

साल 2010 में पद्मा लक्ष्मी ने बेटी कृष्णा को जन्म दिया। फॉर्स्टमैन के साथ उन्होंने अपनी बेटी की परवरिश की। इसके बाद कंप्यूटर कंपनी के संस्थापक माइकल डेल के भाई डेल को सार्वजनिक रूप से स्वीकार करने से मना कर दिया। मगर साल 2017 में पद्मा लक्ष्मी एक बार फिल डेल के साथ एक बार फिर से रिलेशनशिप में आ गए।

टॅग्स :पद्मा लक्ष्मी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतभारतीय मुसलमानों के साथ हिंसा को देख होता है दुख-जहांगीरपुरी-खरगोन हिंसा पर बोली अभिनेत्री पद्मा लक्ष्मी, कहा हिंदुत्व को पूरे विश्व में कही नहीं है खतरा

बिदेशी सिनेमाकृपया भाड़ में जाइए: 'भारतीय भोजन एक मसाले पर आधारित' कहने वाले लेखक पर भड़कीं पद्मा लक्ष्मी

हॉट एंड सेक्सीPhotos: पद्मा लक्ष्मी का सोशल मीडिया पर ब्लैक बिकीनी में दिखा हॉट अंदाज

हॉट एंड सेक्सीपद्मा लक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर बिकीनी तस्वीरें शेयर कर बढ़ाया टेंपेरेचर

बिदेशी सिनेमा30 साल बाद इस वजह से सुपरमॉडल पद्मालक्ष्मी ने तोड़ी चुप्पी, 7 की उम्र में चाचा ने किया शोषण, 16 में हुआ रेप

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...

बॉलीवुड चुस्कीPanchayat Season 3: फैन्स का इंतजार खत्म; 'पंचायत 3' की रिलीज डेट कन्फर्म, इस तारीख को होगा स्ट्रीम

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

बॉलीवुड चुस्कीतापसी पन्नू की संगीत नाइट का वीडियो आया सामने, सजावट देख दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीRamayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में कैकेयी का रोल करने पर लारा दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- "कौन नहीं चाहेगा..."