राहुल खन्ना के बाद इस एक्टर ने शेयर की न्यूड फोटो, फैंस बोले- जंगल जंगल बात चली है, पता चला है...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 7, 2020 10:41 AM2020-02-07T10:41:22+5:302020-02-07T10:41:22+5:30

बॉलीवुड में कई एक्टर हैं, जो न्यूड फोटोशूट करवा चुके हैं। वहीं हाल ही में मिलिंद सोमन( Milind Soman) ने एक फोटो शेयर की है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

milind soman shares throwback nude photo | राहुल खन्ना के बाद इस एक्टर ने शेयर की न्यूड फोटो, फैंस बोले- जंगल जंगल बात चली है, पता चला है...

राहुल खन्ना के बाद इस एक्टर ने शेयर की न्यूड फोटो, फैंस बोले- जंगल जंगल बात चली है, पता चला है...

Highlights बॉलीवुड एक्टर राहुल खन्ना फिल्मों से दूर हैंलेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

बॉलीवुड एक्टर राहुल खन्ना फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में राहुल ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो शेयर की जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए। उन्होंने अपनी सेमी न्यूड फोटो फैंस के सामने पेश की। राहुल के ही कदमों पर चलते हुए अब मिलिंद सोमन ने भी इस तरह की फोटो शेयर की है।

हाल ही में एक्टर मिलिंद ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। जिसमें वह जंगल में न्यूड पोज देते दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनकी इस तस्वीर पर बॉलीवुड स्टार ही नहीं बल्कि फैंस भी लगातार कमेंट कर रहे हैं।


54 साल के मिलिंद ने बताया है कि उनकी ये फोटो अभी की नहीं बल्कि 1991 की है। । बता दें कि बॉलीवुड एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन 90 के दशक में बेहद लोकप्रिय रहे हैं। उनका लुक और फिटनेस की लड़कियां दीवानी थी। बॉलीवुड के कई ऐसे एक्टर हैं जो न्यूड हो चुके हैं।

इस लिस्ट में जॉन अब्राहम से लेकर आमिर खान तक शामिल हैं। इसके साथ ही कई एक्टर हैं, जिन्होंने न्यूड सीन दिए हैं।रणवीर सिंह का एक न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस तस्वीर में रणवीर एक बाथटब में लेटे नजर आए थे। हालांकि उनका ये फोटोशूट कई साल पुराना है। 

Web Title: milind soman shares throwback nude photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे