सोनम कपूर के लिए बेहद खास है मई, ये हैं इसकी तीन वजह

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 3, 2018 03:11 AM2018-05-03T03:11:04+5:302018-05-03T03:11:04+5:30

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की खबरों  नें पिछले कई दिनों से सुर्खियां बटोर रखी हैं। 

may month special for sonam kapoor for 3 reasons marriage veere di wedding cannes 2018 | सोनम कपूर के लिए बेहद खास है मई, ये हैं इसकी तीन वजह

सोनम कपूर के लिए बेहद खास है मई, ये हैं इसकी तीन वजह

मुबई, 3 मई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की खबरों  नें पिछले कई दिनों से सुर्खियां बटोर रखी हैं।  सोनम और आनंद आहूजा की शादी की तारीख से लेकर गेस्ट की लिस्ट तक हर चीजें तय हो गई हैं। ये कपल 8 मई को शादी के बंधन में बंधेगा। ऐसे में दोनों की शादी को लेकर हर रोज नई-नई खबरें सुर्खियों में हैं। सोनम के लिए मई का महीना ताउम्र खास रहने वाला है। इसकी 3 वजहें हैं।

फिल्मी है सोनम कपूर-आनंद आहूजा की प्रेम कहानी, जानें कैसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

दरअसल, सोनम के भाई की फिल्म भी मई में ही रिलीज हो रही है। हर्षबर्धन की मिर्जिया के बाद पहली फिल्म है जिसके लिए सोनम खासा उत्साहित है। सोशल मीडिया पर ये खुद सोनम जाहिर भी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, सोनम  14 और 15 मई को कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आएंगी। शादी के बाद ये सोनम की किसी अवॉर्ड समारोह पहली अपीयरेंस होगी। सोनम कपूर को शादी के बाद इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के मंच पर देखना फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं होगा, ये सोनम की 8वीं कान्स अपीयरेंस होगी।

सोनम कपूर की मच अवेटेड फिल्म वीरे दी वेडिंग। सोनम की ये फिल्म 1 जून को रिलीज हो रही है। सोनम कपूर की मच अवेटेड फिल्म वीरे दी वेडिंग, इसे उनकी बहन रिया कपूर ने को-प्रोड्यूस किया है, ये फिल्म 1 जून को रिलीज हो रही है।

सोनम कपूर- आनंद आहूजा की वेडिंग में नहीं छपेंगे कार्ड यूं दिया जाएगा न्योता, पढे़ं शादी के अब तक के सारे अपडेट

जानें कौन है सोनम के होने वाले पति

सोनम कपूर के ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा पेशे से दिल्ली के एक बड़े बिजनेसमैन हैं। आनंद का Bhane नाम के कपड़ों का एक बड़ा ब्रांड है। दिल्ली के रहने वाले आनंद इसके साथ ही शाही एक्पोर्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं जो उनका फैमिली बिजनेस है। आनंद अहूजा देश के पहले शू स्टोर के भी फाउंडर हैं। स्टोर का नाम है 'वेज-नॉन वेज'। इतना ही नहीं सोमन के कथित प्रेमी आनंद अहूजा अपने फैमिली बिजनेस 'शाही एक्सपोर्ट्स' के एमडी हैं। आनंद आहूजा ने अमेरिका की अमेजन कंपनी में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर काम किया है। 

Web Title: may month special for sonam kapoor for 3 reasons marriage veere di wedding cannes 2018

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे