सोनम कपूर- आनंद आहूजा की वेडिंग में नहीं छपेंगे कार्ड यूं दिया जाएगा न्योता, पढे़ं शादी के अब तक के सारे अपडेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 27, 2018 10:44 AM2018-04-27T10:44:53+5:302018-04-27T10:56:31+5:30

सोनम और आनंद आहूजा की शादी की तारीख से लेकर गेस्ट की लिस्ट तक हर चीजें तय हो गई हैं। ये कपल 8 मई को शादी के बंधन में बंधेगा। ऐसे में दोनों की शादी को लेकर हर रोज नई नई खबरें सुर्खियों में हैं।

sonam kapoor anand ahuja marriage no wedding cards e card invitation | सोनम कपूर- आनंद आहूजा की वेडिंग में नहीं छपेंगे कार्ड यूं दिया जाएगा न्योता, पढे़ं शादी के अब तक के सारे अपडेट

सोनम कपूर- आनंद आहूजा की वेडिंग में नहीं छपेंगे कार्ड यूं दिया जाएगा न्योता, पढे़ं शादी के अब तक के सारे अपडेट

मुंबई, 27 अप्रैल: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की खबरों  नें पिछले कई दिनों से सुर्खियां बटोर रखी हैं। पहले खबरें आई थीं कि दोनों की शादी मार्च में होगी लेकिन अब चर्चा कुछ और है। सोनम और आनंद आहूजा की शादी की तारीख से लेकर गेस्ट की लिस्ट तक हर चीजें तय हो गई हैं। ये कपल 8 मई को शादी के बंधन में बंधेगा। ऐसे में दोनों की शादी को लेकर हर रोज नई नई खबरें सुर्खियों में हैं। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि सोनम-आनंद की शादी में कार्ड नहीं छपेंगे।

नहीं छपेंगे कार्ड

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक सोनम और आनंद की शादी में कार्ड नहीं छपेंगे। कहा जा रहा है ये कपल कागज के संरक्षण में विश्वास रखता है। उनका मानना है कि शादी के कार्ड में कागज की बहुत बर्बादी होगी। ऐसे में उन्होंने अपने परिवार को वेडिंग कार्ड न छपवाने के लिए कहा है। इसकी जगह उन्होंने ई-इनवाइट तैयार करवाया है, जिसे सबको भेजा जाएगा। ये खुद में सबसे अनोखा न्योता होगा।

फिल्मी है सोनम कपूर-आनंद आहूजा की प्रेम कहानी, जानें कैसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

संगीत सेरेमनी

खबरों की मुताबिक अभिनेत्री के संगीत की तैयारी शुरू हो गई हैं। खबर के मुताबिक इस संगीत को फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी।इस सेरेमनी में सोनम कपूर के पापा बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर वाइफ सुनीता के साथ स्पेशल परफॉमेंस होगी। वहीं, सोनम खुद अपने संगीत में जमकर थिरकने वाली हैं।  खबरों के मुताबिक फराह खान पूरी तैयारी में जुटी हैं। परिवार से सभी करीबियों को फराह ही कोरियोग्राफ कर रही हैं। परिवार के लोगों ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी हैं।

गेस्‍ट ल‍िस्‍ट तैयार 

सोनम कपूर ने अपनी गेस्‍ट ल‍िस्‍ट भी तैयार है। उनकी शादी में परिवार व करीबी दोस्तों के अलावा बॉलीवुज सितारों की जमावड़ा भी लगने वाला है।इस शादी की लिस्ट में  बॉलीवुड के तमाम द‍िग्‍गज शाम‍िल हैं। ये सभी लोग उनके पापा अन‍िल कपूर की ल‍िस्‍ट का ह‍िस्‍सा भी हैं। सोनम की ल‍िस्‍ट में खासतौर पर रणबीर कपूर, करीना कपूर, स्‍वरा भास्‍कर, रणवीर स‍िंह और दीप‍िका पादुकोण, सलमान खान, अमिताभ बच्चन शाम‍िल हैं। लेकिन हाल ही में खबरों में आया था कि दीपिका इस शादी में शामिल नहीं होगी वह उन दिनों विदेश में रहेंगी।

सोनम का रिसेप्शन

सोनम फेरे भले मुंबई में ले, लेकिन वे शादी के बाद दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगी। क्योंकि आनंद दिल्ली के हैं। इसके पहले दोनों के परिवार वाले जयपुर या उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे। खबरें तो ये भी आई थीं कि दोनों स्विट्जरलैंड में शादी के बंधन में बंधेगे, लेक्न अब दोनों मुंबई में ही शादी करेंगे। 

क्या सोनम कपूर के बाद श्रद्धा कपूर भी कर लेंगी शादी, जानें पूरी सच्चाई?

सोनम का हनीमून

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद सोनम कपूर हनीमून के लिए विदेश जाएंगी। माना जा रहा है कि कांस में रेड कार्पेट इवेंट और कुछ मीडिया इंटरैक्शन के बाद वह इसी देश में रहकर अपना हनीमून भी मनाएंगी।

शादी के पहले लिया घर

शादी के पहले सोनम और आनंद ने लंदन में एक नया घर खरीद लिया है। मीडिया रिपोर्ट से मुताबिक सोनम कपूर और आनंद शादी करने के बाद भारत में नहीं बल्कि विदेश में घर बसाएंगे। इसके लिए दोनों ने लंदन में एक फ्लैट भी खरीद लिया है। कहा जा रहा है कि इस फ्लैट में केवल दो रूम ही हैं और इसे लंदन के नॉटिंग हिल में खरीदा गया है। ऐसे में अब फैंस के दिलों में सवाल ये भी है तो क्या सोनम शादी के बाद देश छोड़कर चली जाएंगी। तो ऐसा का जा सकता है ऐसे कई बॉलीवुड सितारें हैं जिनका विदेश में भी घर हैं, जब भी ये सितारे छुट्टियां मनाने जाते हैं तो अपनी ही घर में रहते हैं। ऐसे में कहा जा सकता है सोनम में भी इन्हीं कारणों से घऱ लिया होगा।
 

Web Title: sonam kapoor anand ahuja marriage no wedding cards e card invitation

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे