लाइव न्यूज़ :

नसीरुद्दीन शाह ने 'द केरला स्टोरी' को बताया खतरनाक ट्रेंड तो भड़के मनोज तिवारी, कहा- "वह अच्छे एक्टर लेकिन उनकी नीयत..."

By अंजली चौहान | Published: June 02, 2023 12:51 PM

सुदीप्तो सेन द्वारा लिखित और निर्देशित, द केरला स्टोरी में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी।

Open in App
ठळक मुद्देनसीरुद्दीन शाह ने द केरला स्टोरी फिल्म को बताया खतरनाक ट्रेंड मनोज तिवारी ने कहा कि नसीरुद्दीन अच्छे एक्टर हैं लेकिन उनकी नीयत अच्छी नहीं द केरला स्टोरी 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी

मुंबई: अदा शर्मा स्टारर फिल्म का केरला स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का करोबार करते हुए दर्शकों को दिल जीत लिया। फिल्म की शानदार सफलता से पता चलता है कि फिल्म दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही है।

हालांकि, फिल्म लगातार विरोध का सामना भी कर रही है जिसमें राजनीतिक नेताओं समेत कई सितारें भी शामिल हैं। इस बीच, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने फिल्म को लेकर ऐसा बयान दिया जिससे अब विवाद हो गया है।

नसीरुद्दीन ने फिल्म की बॉक्स ऑफिस सफलता पर प्रतिक्रिया दी थी और इसे 'खतरनाक ट्रेंड' कहा था। एक्टर के इस बयान पर गुरुवार को अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता मनोज तिवारी ने जमकर उनकी आलोचना की है। 

एक इंटरव्यू के दौरान मनोज तिवारी ने कहा, "नसीरुद्दीन शाह एक अच्छे अभिनेता हो सकते हैं, लेकिन उनकी मंशा सही नहीं है।" भाजपा नेता ने कहा कि द केरला स्टोरी जैसी फिल्में तथ्यों पर आधारित होती हैं। उन्होंने कहा कि अगर नसीरुद्दीन शाह को इससे दिक्कत है तो वह कोर्ट जा सकते हैं।

मनोज तिवारी ने हिंदी में कहा, "वह एक अच्छे अभिनेता हैं लेकिन नसीरुद्दीन की नीयत अच्छी नहीं है।" उन्होंने कहा कि मैं भारी मन से यह कहता हूं। जब फिल्में बनीं तो एक आदमी को एक दुकान पर बैठकर टिप्पणी करते हुए दिखाया गया।

एक महिला के बारे में नसीर साहब (नसीरुद्दीन) के पास कहने के लिए कुछ नहीं था बात करना बहुत आसान है। जिस तरह से उन्होंने खुद को पहचाना है, वह एक भारतीय और एक इंसान के रूप में अच्छा नहीं है।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि भीड़, अफ़वा, फ़राज़, तीनों जैसी सार्थक फिल्में ढह गईं। कोई भी उन्हें देखने नहीं गया, लेकिन लोग द केरला स्टोरी देखने के लिए उमड़ रहे हैं, जिसे मैंने नहीं देखा है, और मेरा इसे देखने का इरादा नहीं है क्योंकि मैंने इसके बारे में काफी कुछ पढ़ा है।

उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ, यह एक खतरनाक चलन है, इसमें कोई शक नहीं है। ऐसा लगता है कि हम नाजी जर्मनी की ओर बढ़ रहे हैं, जहां हिटलर के समय में, फिल्म निर्माताओं को सर्वोच्च नेता द्वारा सहयोजित किया गया था, सहयोजित करने का प्रयास किया गया था। उनकी प्रशंसा करने वाली फिल्में बनाने के लिए और उन्होंने देशवासियों के लिए क्या किया, और चल रहे थे यहूदी समुदाय के नीचे।

बता दें कि सुदीप्तो सेन द्वारा लिखित और निर्देशित, द केरला स्टोरी में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी। इसे विपुल शाह ने प्रोड्यूस किया है और यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है।

टॅग्स :द केरल स्टोरीमनोज तिवारीनसीरूद्दीन शाह
Open in App

संबंधित खबरें

भारतDelhi Lok Sabha Election: 7 सीट पर 25 मई को 1.52 करोड़ मतदाता करेंगे मतदान, सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम

भारतNorth-East Delhi LS seat: कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार के पास 10.65 लाख रुपये की संपत्ति, बीजेपी के मनोज तिवारी से टक्कर

भारतDelhi LS polls 2024: भोजपुरी गायक से नेता बने 53 वर्षीय मनोज तिवारी सबसे अमीर प्रत्याशी, 28.05 करोड़ के मालिक, कन्हैया कुमार की कमान सचिन पायलट के पास

भारतNorth East Delhi Lok Sabha Seat: 'संविधान की रक्षा के लिए मैं अपनी पूरी जान लगा दूंगा', नामांकन के बाद बोले कन्हैया कुमार

भारतLok Sabha Elections 2024: "गांधी जी ने कहा था कांग्रेस को भंग कर देना चाहिए, हमें उस सपने को पूरा करना चाहिए", राजनाथ सिंह का विरोधी दल पर हमला

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"