Majnoo First Look: प्यार भरी रोमांटिक फिल्म "मजनू" का फर्स्ट लुक रिवील!, जानें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 16, 2023 07:52 PM2023-12-16T19:52:06+5:302023-12-16T20:05:11+5:30

Majnoo First Look: त्रिकोणीय रोमांटिक फिल्म में गुरमीत सिंह ने अपने मधुर संगीत से जो समा बांधा है उसका उल्लेख यहां करना सम्भव नहीं जान पड़ता।

Majnoo First Look punjabi movie reveal of Shalimar Productions Limited's love filled romantic film | Majnoo First Look: प्यार भरी रोमांटिक फिल्म "मजनू" का फर्स्ट लुक रिवील!, जानें

file photo

Highlightsफ़िल्म "मजनू" अगले साल 2024 में 22 मार्च को रिलीज करने के लिए शेड्यूल की गई है।फ़िल्म को लेकर चर्चाओं का बाज़ार भी गर्म हो गया है। कई प्रतिभाशाली कलाकारों ने अभिनय का समा बाँधा है।

Majnoo First Look: शालीमार प्रोडक्शन्स लिमिटेड की अगली पंजाबी फिल्म "मजनू" का फर्स्टलुक पोस्टर रिवील कर दिया गया है । एक बेहद ही रोमांटिक तरीके से खेतों के बीच मचान पर प्रेमी और प्रेमिका की जोड़ी का जो रोमांटिक लुक इस पोस्टर के लिए लिया गया है वो अपनेआप में बहुत ही प्यारा फील दे रहा है।

सरसो के फूल और ख़ुशगवार वातावरण के बीच प्यार की तरंगों को अपनेआप में समेटे प्रेमी जोड़े की इस अनोखी छवि से पंजाबी फिल्म जगत में इस फ़िल्म को लेकर चर्चाओं का बाज़ार भी गर्म हो गया है। फ़िल्म "मजनू" अगले साल 2024 में 22 मार्च को रिलीज करने के लिए शेड्यूल की गई है।

इस त्रिकोणीय रोमांटिक फिल्म में गुरमीत सिंह ने अपने मधुर संगीत से जो समा बांधा है उसका उल्लेख यहां करना सम्भव नहीं जान पड़ता। उनकी बेहतरीन धुनों व हशमत सुल्ताना, कमाल खान, मन्नत नूर, सिमरन भारद्वाज और शाहिद माल्या द्वारा गाए गए सभी  गाने इतने खूबसूरत बन पड़े हैं कि ये आगे चलकर लोगों की जुबां पर स्वतः ही चढ़ जाएंगे। 

अपने बॉलीवुड फिल्मों के लिए प्रसिद्ध श्री तिलोक कोठारी द्वारा निर्मित व सुजाद इकबाल खान द्वारा निर्देशित ,किरण शेरगिल द्वारा कृत फिल्म "मजनू" में प्रीत बाठ , किरण शेरगिल, सब्बी सैबी सूरी, निर्मल ऋषि, गुरप्रीत भंगू, मलकीत रौनी, शिवेंद्र महल, जुगनू शर्मा और बब्बर गिल सहित कई प्रतिभाशाली कलाकारों ने अभिनय का समा बाँधा है। लेखक सभा वर्मा है।

फर्स्ट लुक के अनावरण के साथ ही फिल्म के 22 मार्च, 2024 को रिलीज के लिए मंच तैयार कर दिया गया है । मजनू प्यार की एक ऐसी दास्ताँ है जो प्यार और नियति की इस उधेड़बुन वाली कहानी में डूबने के लिए उत्सुक दर्शकों के लिए भावनाओं का एक बेहतरीन रोमांचक सफर सिद्ध होगा।

शालीमार प्रोडक्शन्स लिमिटेड के बैनर तले बनी और किरण शेरगिल कृत फिल्म "मजनू" के निर्माता हैं तिलोक कोठारी ,फ़िल्म मजनू के सह निर्माता हैं जुगनू शर्मा , फ़िल्म के निर्देशक हैं सुजाद इक़बाल खान । फ़िल्म के गीत लिखे हैं गुरमीत सिंह, ऋषि मल्ही और मनीषा व्यास ने जिन्हें संगीत से सजाया है गुरमीत सिंह ने । फ़िल्म के डीओपी हैं नीटू इक़बाल सिंह मेहरोक और  प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

Web Title: Majnoo First Look punjabi movie reveal of Shalimar Productions Limited's love filled romantic film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे