मधुर भंडारकर ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ की फोटो की शेयर, जानिए क्यों?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 6, 2019 09:25 AM2019-06-06T09:25:47+5:302019-06-06T09:25:47+5:30

मधुर भंडारकर ने साल 1999 में आई फिल्म 'त्रिशक्ति' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था। इसके बाद में फिल्म 'चांदनी बार' से उनके करियर को एक नया मुकाम मिला।

madhur bhandarkar share picture with up cm yogi adityanath | मधुर भंडारकर ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ की फोटो की शेयर, जानिए क्यों?

मधुर भंडारकर ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ की फोटो की शेयर, जानिए क्यों?

Highlightsमधुर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मधुर ने योगी के 47वें जन्मदिन के अवसर पर बुधवार को उनके साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ की फोटो शेयर की है। दरअसल मधुर ने योगी के 47वें जन्मदिन के अवसर पर बुधवार को उनके साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

इस फोटो को शेयर करते हुए मधुर ने कैप्शन में लिखा है कि यूपी के माननीय सीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं। यूपी में सामाजिक, कानून व्यवस्था और आर्थिक दिशा में विकास का आपका प्रयास जारी रहे। ईश्वर आपको स्वस्थ रखे। 


मधुर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हर कोई इस पर तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहा है। कुछ समय पहले योगी से मधुर मिले थे उसी समय की फोटो डायरेक्टर ने शेयर की है।

मधुर भंडारकर ने साल 1999 में आई फिल्म 'त्रिशक्ति' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था। इसके बाद में फिल्म 'चांदनी बार' से उनके करियर को एक नया मुकाम मिला। इस फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। 

फिल्म 'पेज थ्री के लिए उन्हें बेस्ट फीचर फिल्म और 'ट्रैफिक' सिग्नल के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशन का भी नेशनल अवॉर्ड मिला। पर्दे पर उनकी आखिरी फिल्म 'इंदु सरकार' रही, जो साल 2017 में आई थी। 

Web Title: madhur bhandarkar share picture with up cm yogi adityanath

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे