लाइव न्यूज़ :

कृति खरबंदा का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम, पति पुलकित संग ढोल पर खूब थिरकीं दुल्हनिया

By अंजली चौहान | Published: March 17, 2024 12:15 PM

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शुक्रवार को दिल्ली में शादी के बंधन में बंध गए। नवविवाहित जोड़े का शनिवार को उनके दिल्ली स्थित घर पर स्वागत किया गया।

Open in App

Kriti Kharbanda Girah Pravesh: बी-टाउन के लॉग टाइम कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी हो गई है। यह जोड़ा दिल्ली-एनसीआर में परिवारजन की मौजदूगी में शादी के बंधन में बंध गया और अब ये नए जीवन की शुरुआत कर रहा है। शादी के बाद पहली बार कृति खरबंदा अपने ससुरात पहुंची जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया।

दिल्ली में अपने ससुराल पहुंचते ही कृति खरबंदा की खुशी सातवें आसमान पर पहुंची दिखी। गृह प्रवेश के लिए पुलकित के परिवार वालों ने ढोल-नागाड़ों से समा बांध दिया। गृह प्रवेश के समय ढोल की आवाज सुन पुलकित और उनकी दुल्हनिया अपनी खुशी रोक नहीं पाए और वह जमकर नाचे। 

पुलकित और कृति दोनों ने ढोल की थाप पर जमकर डांस किया। जैसे ही परिवार, दोस्तों और ढोलवालों ने किंग का लोकप्रिय रोमांटिक ट्रैक मान मेरी जान बजाते हुए उनका स्वागत किया, पुलकित और कृति ने झूम-झूम कर डांस किया। पुलकित ने पत्नी के साथ थिरकते हुए सीटी भी बजाई। पारंपरिक पोशाक पहने वे दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। जहां पुलकित ने कुर्ता और धोती चुना, वहीं कृति ने लाल साड़ी पहनना चुना।

पुलकित और कृति की ड्रीमी वेडिंग

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की 16 मार्च को दिल्ली-एनसीआर में एक ग्रैंड वेडिंग हुई जिसमें कई हस्तियां मौजूद रही। कपल ने शादी के बाद पहली तस्वीर अपने फैन्स के लिए पोस्ट की जिसने एक तरफ से फैन्स का ध्यान उनकी ओर खींचा। अपनी शादी के लिए, कृति ने एक शानदार गुलाबी लहंगा चुना, जबकि पुलकित ने पुदीना हरी शेरवानी पहनी थी।

बता दें कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल ने कई बॉलीवुड फिल्मों में एक साथ काम किया है। इस बीच, काम के मोर्चे पर, पुलकित हाल ही में फुकरे की तीसरी किस्त में दिखाई दिए और जोया अख्तर के वेब शो मेड इन हेवन सीजन 2 में एक संक्षिप्त भूमिका निभाई। कृति खरबंदा अपनी आगामी फिल्म, रिस्की रोमियो की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो कि शायद निर्धारित है।

टॅग्स :पुलकित सम्राटकृति खरबंदाबॉलीवुड हीरोबॉलीवुड अभिनेत्रीहिन्दी सिनेमा समाचारवेडिंग
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीईशा अंबानी की होली पार्टी में प्रियंका चोपड़ा के लुक ने ढाया कहर, हबी निक जोनस ने किया इंटरेस्टिंग कमेंट

भारतSwara Bhaskar Jan Nyay Padyatra: 'भगवान का नाम लेकर कत्ल कर रहे हैं', फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसिद्धू मूसेवाला के घर आया नन्हा मेहमान, मां चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म; पिता बलकौर सिद्धू ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड चुस्कीKriti-Pulkit Wedding Photos: एक-दूजे के हुए कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, शादी की खूबसूरत तस्वीरें आई समाने

बॉलीवुड चुस्कीFATEH: सोनू सूद की 'फतेह' का रौंगटे खड़ा करने वाला टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीEd Sheeran Concert: दिलजीत दोसांझ के साथ एड शीरन ने गाया पंजाबी गाना, परफॉर्मेंस से जीता सबका दिल

बॉलीवुड चुस्कीकृति खरबंदा और पुलकित समराट ने रचाया विवाह, दोनों ने सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें, यहां देखें

बॉलीवुड चुस्की'CBI जल्द सुशांत सिंह राजपूत केस के विवरण का करेगी खुलासा', दिवंगत अभिनेता की बहन ने X अकाउंट पर खुलासा किया

बॉलीवुड चुस्कीमधुबाला की बायोपिक पर बनेगी फिल्म, जसमीत करेंगी निर्देशन जानें फिल्म से जुड़ी जानकारी

बॉलीवुड चुस्कीYodha Review: कैसी है सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा', मिले ⭐⭐⭐