kolkata rss worker shot at by unidentified assailants | RSS कार्यकर्ता को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली, हालत गंभीर
RSS कार्यकर्ता को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली, हालत गंभीर

Highlightsउत्तर-पश्चिम बंगाल के गार्डेन रीच इलाके में सोमवार को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एक कार्यकर्ता को गोली मारने की घटना सामने आई है।पुलिस ने बताया कि हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पायी है।

उत्तर-पश्चिम बंगाल के गार्डेन रीच इलाके में सोमवार को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एक कार्यकर्ता को गोली मारने की घटना सामने आई है। पुलिस ने बताया कि हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पायी है।

भाजपा ने आरोप लगाया कि यह हमला तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने करवाया है और पुलिस दोषियों को बचाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह लगभग 10 बजे मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने बीर बहादुर सिंह को गोली मार दी थी। उसे तुरन्त अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिंह को क्षेत्र में एक प्रसिद्ध आरएसएस कार्यकर्ता के रूप में जाना जाता है।

टीएमसी ने हमले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया है। भाजपा ने दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘‘पश्चिम बंगाल में, हिंदू और हिंदुत्व संगठन खतरे में हैं और भगवान की दया से हम अभी तक बचे हुए हैं। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि बीर बहादुर सिंह शीघ्र स्वस्थ हो।’’ 

Web Title: kolkata rss worker shot at by unidentified assailants
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे