लाइव न्यूज़ :

KKBKKJ Box Office Colletion Day 3: सलमान खान की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, वीकेंड पर मूवी ने 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार

By अंजली चौहान | Published: April 24, 2023 11:06 AM

फिल्म ने पहले रविवार को अच्छी कमाई की है। 'किसी का भाई किसी की जान' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के तीसरे दिन शुरुआती रुझानों के अनुसार घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के तीसरे दिन 26.25 करोड़ की कमाई की है।

Open in App
ठळक मुद्दे'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है सलमान खान की फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीफिल्म ने तीसरे दिन 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर दिया है

KKBKKJ Box Office Colletion Day 3: बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान की नई फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों में अपना कमाल दिखा रही है। लंबे समय से इंतजार कर रहे फैन्स का इंतजार खत्म होने के साथ ही फिल्म 21 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर आ चुकी है।

ऐसे में सलमान खान की फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर जबरदस्त कमाई की है। ईद के मौके पर सुस्त ओपनिंग के साथ फिल्म की कमाई धीमी रही लेकिन अपने तीसरे दिन इसमें उछाल देखने को मिल रही है।  

गौरतलब है कि फिल्म ने पहले रविवार को अच्छी कमाई की है। 'किसी का भाई किसी की जान' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के तीसरे दिन शुरुआती रुझानों के अनुसार घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के तीसरे दिन 26.25 करोड़ की कमाई की है।

इसके साथ ही इसका फिल्म की कुल कमाई 64.25 करोड़ हो गई है। ऐसे में फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

इससे पहले रिलीज के साथ ही फिल्म ने पहले दिन 15 करोड़ 81 लाख की कमाई की थी। वहीं, ईद के मौके पर और रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 25 करोड़ का कारोबार किया था।

ऐसे में तीसरे दिन इसके 26 करोड़ की कमाई करने से फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा तो पार कर लिया है ऐसे में अब आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई का आंकड़ा और बढ़ने की उम्मीद है। 

ईद के एक दिन पहले सलमान खान ने फिल्म रिलीज करने के साथ अपने फैन्स को तोहफा दिया। 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में आई फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से फैन्स को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि काफी समय से सलमान बड़े पर्दे से दूर थे।

सलमान खान के अलावा फिल्म में अन्य सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है। सलमान के विपरीत पूजा हेगड़े, वेंकटेश, शहनाज गिल आदि कई बड़े सितारें है। फिल्म को फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किया गया है। 

फिल्म की कहानी भाईजान की है जो एक ईमानदार आदमी है। वह अपने भाइयों के साथ खुशी से रहता है और किसी के भी साथ विवाद सुलझाने के लिए हिंसा का इस्तेमाल करता है।

हालाँकि, वह अपनी प्रेमिका की खातिर अपने तरीके सुधारने का फैसला करता है। जब भाईजान को पता चलता है कि उसकी प्रेमिका का परिवार उनके पिछले प्रतिद्वन्दी के कारण संकट में है, तो वह उनकी रक्षा के लिए निकल पड़ता है।

Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion Poster Out: लाल लंगोट में नजर आए कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट लुक ने उड़ा दिया गर्दा

बॉलीवुड चुस्कीMadhuri Dixit Birthday Special: बॉलीवुड में इन गानों पर आइकॉनिक डांस से 'धक-धक गर्ल' बनीं माधुरी दीक्षित, आज भी लोगों के बीच कम नहीं हुआ क्रेज; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

भारतSalman Khan house firing case: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक और सदस्य को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Madhuri Dixit: बर्थडे गर्ल माधुरी के लिए काजोल ने लिखी खास बात, रेणुका शहाणे, मलाइका समेत इन सेलेब्स ने एक्ट्रेस को किया विश

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की