कपूर खानदान में भी बजेगी शहनाई, करिश्मा कपूर ने फोटो शेयर करके किया खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 2, 2019 09:13 AM2019-08-02T09:13:45+5:302019-08-02T09:13:45+5:30

तस्वीरों के साथ करिश्मा ने लिखा, ''सिर्फ प्यार.'' सगाई की तस्वीरों में अरमान को घुटनों के बल बैठकर अनीसा को प्रपोज करते देखा जा सकता है.

karisma kapoor cousin armaan jain engaged | कपूर खानदान में भी बजेगी शहनाई, करिश्मा कपूर ने फोटो शेयर करके किया खुलासा

कपूर खानदान में भी बजेगी शहनाई, करिश्मा कपूर ने फोटो शेयर करके किया खुलासा

Highlightsकपूर फैमिली में जल्द ही शहनाई बजने वाली है अरमान जैन, राज कपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे हैं

कपूर फैमिली में जल्द ही शहनाई बजने वाली है. करिश्मा कपूर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनके कजन और एक्टर अरमान जैन अपनी ने गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ सगाई कर ली है, जो कि बीते 30 जुलाई को हुई है.

तस्वीरों के साथ करिश्मा ने लिखा, ''सिर्फ प्यार.'' सगाई की तस्वीरों में अरमान को घुटनों के बल बैठकर अनीसा को प्रपोज करते देखा जा सकता है. एक अन्य तस्वीर में अरमान और अनीसा मिलकर केक काटते दिख रहे हैं. बता दें कि अरमान और अनीसा मल्होत्रा लंबे समय से साथ में हैं.

2014 में दोनों के रिश्ते पर खबर आई थी लेकिन उस वक्त अरमान ने इन खबरों को नकार दिया था. उन्होंने कहा था कि वह और अनीसा अच्छे दोस्त हैं और बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं. बता दें कि अरमान जैन, राज कपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे हैं.

उन्होंने करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में बतौर असिस्टेंट काम किया था. 2014 में उन्होंने फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही और अरमान के करियर की गाड़ी भी आगे नहीं बढ़ पाई.

Web Title: karisma kapoor cousin armaan jain engaged

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे