करण जौहर ने 'राधा तेरी चुनरी' पर लगाए ठुमके, जया बच्चन ने लुटाए रुपये

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 22, 2018 03:19 PM2018-04-22T15:19:13+5:302018-04-22T15:19:13+5:30

निर्माता निर्देशक करण जौहर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में करण डांस करते नजर आ रहे हैं।

karan johar dance to radha teri chhunri song | करण जौहर ने 'राधा तेरी चुनरी' पर लगाए ठुमके, जया बच्चन ने लुटाए रुपये

करण जौहर ने 'राधा तेरी चुनरी' पर लगाए ठुमके, जया बच्चन ने लुटाए रुपये

मुंबई, 22 अप्रैल: निर्माता निर्देशक करण जौहर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में करण डांस करते नजर आ रहे हैं। दरअसल हाल ही में फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन का है। जहां  पार्टी में और भी कई स्टार्स मौजूद थे।

सफेद साड़ी पहन सारा अली खान ने किया 'सात समंदर पार में तेरे' पर डांस, वीडियो देख फैंस ने थामी सांसे

यहीं के डांस का करण जौहर का वीडियो सामने आया है जो वायरल हो गया है। वीडियो में देख सकते हैं कि करण अपनी ही डायरेक्ट की हुई  फिल्म के गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। करण ने यहा राधा तेरी चुनरी पर जमकर डांस किया है। 

वहीं, करण से इस डांस पर कई लोगों ने पैसों भी बरसाए। वहीं, खुद अभिनेत्री जया बच्चन ने भी करण के इस डांस पर पैसे लुटाए हैं। उन्होंने करण के डांस के दौरान पैसे लुटाए। वहीं, करण का ये डांस जमकर फैंस पसंद कर रहे हैं। 

करण इससे पहले भी बार फंक्शन में डांस करते देखे गए हैं। इस समारोह में सारा अली खान ने भी डांस किया था। इसके साथ ही श्वेता बच्चन ने भी यहां डांस किया है। इस फंक्शन में बॉलीवुड ते कई सितारों पहुंचे थे।
 

Web Title: karan johar dance to radha teri chhunri song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे