राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को स्मृति ईरानी ने दी डिबेट करने की चुनौती, कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया

By मनाली रस्तोगी | Published: May 9, 2024 07:10 AM2024-05-09T07:10:33+5:302024-05-09T07:12:02+5:30

स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से अपनी पसंद का कोई टीवी चैनल, एंकर, स्थान, समय और बोलने के लिए मुद्दा बताने को कहा।

Smriti Irani's ‘open debate challenge’ to Gandhi siblings Congress reacts | राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को स्मृति ईरानी ने दी डिबेट करने की चुनौती, कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को स्मृति ईरानी ने दी डिबेट करने की चुनौती, कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया

Highlightsप्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी अपनी कल्पना का भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं।स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से अपनी पसंद का कोई भी टेलीविजन चैनल, एंकर, स्थान, समय और बोलने के लिए मुद्दा बताने को कहा।स्मृति ईरानी की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने मंत्री को उनके साथ बहस करने की चुनौती दी।

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को प्रियंका गांधी के इस दावे का जवाब दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषणों में तथ्यों के आधार पर नहीं बोल रहे हैं, उन्होंने कांग्रेस महासचिव और उनके भाई राहुल गांधी को भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता के साथ किसी भी मुद्दे पर खुली बहस करने की चुनौती दी।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने इससे पहले बुधवार को आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी अपनी कल्पना का भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं और उन्हें बेरोजगारी, महंगाई और किसानों की दुर्दशा के मुद्दों पर बोलने की चुनौती दी। कांग्रेस नेता के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से अपनी पसंद का कोई भी टेलीविजन चैनल, एंकर, स्थान, समय और बोलने के लिए मुद्दा बताने को कहा।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए ईरानी ने कहा, "मैं उन्हें (प्रियंका गांधी वाद्रा और राहुल गांधी) चुनौती देता हूं कि वे भाजपा के साथ बहस के लिए कोई भी चैनल, एंकर, स्थान, समय और मुद्दा चुनें। दोनों भाई-बहन एक तरफ और बीजेपी का एक प्रवक्ता एक तरफ, दूध का दूध, पानी का पानी हो जाएगा। हमारी पार्टी से सुधांशु त्रिवेदी काफी हैं। उन्हें जवाब मिल जाएंगे।"

स्मृति ईरानी की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने मंत्री को उनके साथ बहस करने की चुनौती दी। 

श्रीनेत ने ट्वीट कर लिखा, "मैं आपको मेरे साथ बहस करने की चुनौती देती हूं। जगह भी आपकी, दिन भी आपका, एंकर भी आपका और मुद्दा भी आपका। क्या आपमें साहस है? कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से बात करने का आपका कद नहीं है। इन दिखावटी बयानों के जरिए अपने अस्तित्व के लिए लड़ना बंद करें, चुनौती स्वीकार करें।"

Web Title: Smriti Irani's ‘open debate challenge’ to Gandhi siblings Congress reacts

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे