सफेद साड़ी पहन सारा अली खान ने किया 'सात समंदर पार में तेरे' पर डांस, वीडियो देख फैंस ने थामी सांसे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 22, 2018 12:51 PM2018-04-22T12:51:16+5:302018-04-22T13:00:38+5:30

सारा अली खान जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ऐसे में सारा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनके अभी से चाहने वालों की लिस्ट लंबी है।

sara ali khan hot dance on saat samandar paar song video viral | सफेद साड़ी पहन सारा अली खान ने किया 'सात समंदर पार में तेरे' पर डांस, वीडियो देख फैंस ने थामी सांसे

सफेद साड़ी पहन सारा अली खान ने किया 'सात समंदर पार में तेरे' पर डांस, वीडियो देख फैंस ने थामी सांसे

मुंबई, 22 अप्रैल:  सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ऐसे में सारा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनके अभी से चाहने वालों की लिस्ट लंबी है। अब फैन्स सारा को बड़ी स्क्रीन में देखने के बेताब हैं।

ऐसे में सारा का डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल कर रहा है जिसमें वह साड़ी पहले थिरकती नजर आ रही हैं। दरअसल शनिवार रात एक वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सात समुंदर पार.. गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में सारा व्हाइट रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यह वीडियो फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन का है। जहां  पार्टी में और भी कई स्टार्स मौजूद थे। इस पार्टी में सारा इस मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं। सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। उनके फैंस ने उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

सारा अपने करियर की शुरुआत अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'केदारनाथ' से करने जा रही हैं। फिल्म में उनकी जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ जमेगी। साल के आखिर में रिलीज होगी।

Web Title: sara ali khan hot dance on saat samandar paar song video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे