पार्टी में ड्रग्स यूज के आरोपों पर करण जौहर ने चुप्पी तोड़ी, कहा- फैलाई जा रही हैं झूठी बातें...नहीं करता मैं ऐसी चीजों का समर्थन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 26, 2020 09:54 AM2020-09-26T09:54:29+5:302020-09-26T09:54:29+5:30

करण जौहर ने एक बयान जारी कर कहा कि मीडिया में ऐसी गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि एक पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया गया था। 2019 में ही मैं ऐसे सभी आरोपों का खंडन कर चुका हूं।

Karan Johar breaks silence on allegations of drugs use in party | पार्टी में ड्रग्स यूज के आरोपों पर करण जौहर ने चुप्पी तोड़ी, कहा- फैलाई जा रही हैं झूठी बातें...नहीं करता मैं ऐसी चीजों का समर्थन

ड्रग्स मामले में करण ने तोड़ी चुप्पी (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से तरह तरह के खुलासे हो रहे हैंएक तरफ रिया चक्रवर्ती जहां जेल में हैं तो वहीं अब इस मामले में दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी एनसीबी द्वारा समन भेजा गया है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आया है। ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ गए हैं। एक तरफ रिया चक्रवर्ती जहां जेल में हैं तो वहीं अब इस मामले में दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी एनसीबी द्वारा समन भेजा गया है। जबकि अब करण जौहर की पार्टी के वीडियो  पर सवाल खड़े हो गए हैं और लगातार कहा जा रहा है कि करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स का उपयोग किया जाता था।

करण की पार्टी के वायरल वीडियो के अनुसार  पार्टी में कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी नजर आए थे। वहीं अब करण ने इस पूरे मामले पर आधिकारिक बयान जारी कर दिया है। उनका कहना है कि ड्रग्स यूज के सभी आरोप गलत हैं।

करण जौहर ने एक बयान जारी कर कहा कि मीडिया में ऐसी गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि एक पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया गया था। 2019 में ही मैं ऐसे सभी आरोपों का खंडन कर चुका हूं। आज के समय में दुर्भावनापूर्ण कैंपेन चलाया जा रहा है। यह आरोप पूरी तरह से गलत और आधारहीन हैं। उस पार्टी में कोई ड्रग्स का सेवन नहीं हुआ था। मैं इस बारे में बात करना चाहता हूं कि मैं उन मादक पदार्थों का समर्थन नहीं करता हूं और ना ही मैं इसका प्रचार करता हूं।
 


ऐसे अपशब्दों और दुर्भावनापूर्ण बयानों, समाचार लेखों की वजह से मुझे, मेरे परिवार, मेरे सहयोगियों और धर्मा प्रोडक्शंस को घृणा और उपहास का पात्र बना दिया है।करण जौहर ने कहा कि कई मीडिया चैनलों में बताया जा रहा है कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे सहयोगी/करीबी सहयोगी हैं। मैं बताना चाहता हूं कि मैं इन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता। दोनों व्यक्तियों में से कोई भी सहायक या करीबी सहयोगी नहीं है। ना तो मैं और ना ही धर्मा प्रोडक्शंस, किसी के निजी जिंदगी के लिए जिम्मेदार नहीं हो सकते हैं कि वो क्या करते हैं।

'मैं आगे यह बताना चाहता हूं कि अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारी नहीं हैं। वह नवंबर 2011 और जनवरी 2012 के बीच दो महीने के लिए एक फिल्म के सेकेंड असिस्टेंट डायरेक्टर और फिर जनवरी 2013 में शॉर्ट फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में हमारे साथ जुड़े थे। उसके बाद वह कभी भी धर्मा प्रोडक्शंस के साथ जुड़े नहीं रहे। क्षितिज रवि प्रसाद नवंबर 2019 में एक प्रोजेक्ट के लिए कार्यकारी निर्माता के पोस्ट पर धर्माटिक एंटरटेनमेंट में शामिल हुए थे लेकिन वो प्रोजेक्ट नहीं हुआ।'

पिछले कुछ दिनों में, मीडिया ने गलत और झूठे आरोपों का सहारा लिया है। मुझे उम्मीद है कि मीडिया के सदस्य संयम बरतेंगे अन्यथा मेरे पास इस आधारहीन हमले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का सहारा लेना पड़ेगा।

करण की पार्टी का वीडियो वायरल

करण जौहर की पार्टी का एक साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जब ये वीडियो सामने आया था तो आरोप लगाया गया था कि करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स लिया गया था। अब इस पार्टी के फोटो और वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इस पार्टी को लेकर एक बार फिर से फैंस का गुस्सा फूटा है। सुशांत को ड्रगि्या बताने के बाद अब फैंस इस वीडियो को शेयर करके तरह तरह से सवाल कर रहे हैं।

लोगों ने निशाना साधते हुए बॉलीवुड सितारों को नशेड़ी तक कह डाला था। वहीं, विकी कौशल पर ड्रग लेने का आरोप लगाया। इस वीडियो में सभी सितारे काफी अलग अंदाज में दिखे थे। करण जौहर का कहना है कि सभी मस्ती भरे मूड में थे, ना कि ड्रग्स लिया था।

Web Title: Karan Johar breaks silence on allegations of drugs use in party

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे