लाइव न्यूज़ :

Judgementall Hai Kya box office collection Day 1: कंगना की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए बस इतने करोड़ रुपए

By मेघना वर्मा | Published: July 27, 2019 10:07 AM

Judgementall Hai Kya box office collection Day 1(जजमेंटल है क्या मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे १): फिल्म जजमेंटल है क्या में कंगना रनौत और राजकुमार राव की अदाकारी आपको फिल्म में बहुत ज्यादा पसंद आने वाली है। फिल्म का कहानी अंत तक बांधे रखती है।

Open in App
ठळक मुद्देकंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है।जजमेंटल है क्या के प्रमोशन के चलते कंगना रनौत एक पत्रकार से भिड़ गई थीं। जिसके बाद मुंबई प्रेस क्लब ने उन्हें बैन कर दिया है।

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या बड़े पर्दे पर 26 जुलाई को रिलीज हो गई है। तमाम विवादों से घिरी इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा की जा रही थी। उसके बाद भी फिल्म ने पहलेदिन कुछ खास कमाई नहीं की है। 

विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोगों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। बॉक्स ऑफिस इंडिया की मानें तो ओपनिंग डे में फिल्म जज मेंटल है क्या ने सिर्फ 15 से 20 प्रतिशत तक की कमाई की है। वहीं टीवी टुडे की मानें तो फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 6 से आठ करोड़ की कमाई की है। 

बता दें फिल्म की कहानी है बॉबी और केशव की। जो रिएलिटी और इल्युजन को साथ दिखाते हैं।  कंगना रनौत की पागलपंती फैंस को हौरान करने वाली है। ऐसा लग रहा है कि कंगना ने अपने किरदार को जिया है। वह हर एक सीन में एक दम फिट बैठ रही हैं। राजकुमार राव की बात की जाए तो एक शांत से किरदार में वह एक दम सटीक एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो उस पर खास काम नहीं किया गया है। 'वखरा स्वैग' गाना ही फैंस को थोड़ा पसंद आया है। लेकिन बैकग्राउंड म्यूजिक के मामले में फिल्म में बढ़िया है। कंगना रनौत और राजकुमार राव की अदाकारी आपको फिल्म में बहुत ज्यादा पसंद आने वाली है। फिल्म का कहानी अंत तक बांधे रखती है। निर्देशन, छायांकन और बैकग्राउंड स्कोर काफी अच्छा है।

टॅग्स :जज मेंटल है क्याकंगना रनौतराजकुमार राव
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या सच में राजकुमार राव ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी? अफवाहों पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

भारतMandi Lok Sabha Elections: 'हम उनसे बड़े हिंदू हैं', कंगना पर विक्रमादित्य सिंह का तंज

भारतLok Sabha Election 2024: कंगना के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगे विक्रमादित्य सिंह, CEC में सर्वसम्मति से नाम प्रस्तावित

भारतVIDEO: राजनीति में कौन है नूब? देश के टॉप गेमर्स से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने दिया हिंट

भारतMandi Lok Sabha Election: कंगना रन्नौत से टक्कर लेने मैदान में उतरेगा यह उम्मीदवार, 13 अप्रैल को होगी घोषणा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...

बॉलीवुड चुस्कीPanchayat Season 3: फैन्स का इंतजार खत्म; 'पंचायत 3' की रिलीज डेट कन्फर्म, इस तारीख को होगा स्ट्रीम