लाइव न्यूज़ :

Pagalpanti Box Office Collection Day 5: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' का पांचवें दिन भी जमकर कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 27, 2019 8:41 AM

फिल्म पागलपंती पांच दिनों में भी 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। फिल्म के पांच दिन का कलेक्शन पेश कर दिया गया है।

Open in App
ठळक मुद्देडायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती पर्दे पर रिलीज हो गई है।फिल्म अपनी धीमें धीमें कमाई कर रही है

डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, सौरभ शुक्ला, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला जैसे स्टार कास्ट हैं। फिल्म एक एक्शन कॉमेडी है। यही कारण है कि फिल्म में जबदस्त एक्शन को डोज पेश किया गया है। फिल्म के पांच दिन का कलेक्शन पेश कर दिया गया है।

 पागलपंती के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। इस लिहाज से फिल्म पांच दिनों में 24 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है।

फिल्म पांच दिनों में भी 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा नहीं पार कर पाई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक पागलपंती ने पहले दिन  5 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 6.25 करोड़, तीसरे दिन 8.25 करोड़ रुपये और चौथे दिन 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की।

फिल्म की कहानी 

फिल्म की कहानी शुरू होती है गैंगस्टर राजा (सौरभ शुक्ला) और वाईफाई भाई (अनिल कपूर) से जो अपने नुकसान की भरपाई करने के लिए राज किशोर (जॉन अब्राहम), राज के दोस्त जंकी (अरशद वारसी) और चंदू (पुलकित सम्राट) को हायर करते हैं। ये तीनों ही अपनी बदकिस्मती के कारण लगातार मुसीबतों में घिरते चले जाते हैं और यहीं से शुरू होता है पागलपंती का सफर।

एक्टिंग

बाटला हाउस जैसी सीरियस फिल्म करने के बाद जॉन अब्राहम इस कॉमेडी फिल्म में नजर आए हैं। वह फिल्म में कुछ कुछ सीन्स में हंसाने में मजबूर हुए हैं। लेकिन जितनी उम्मीद जॉन से की जाती है उससे वह परे नजर आए हैं।  वेलकम  और वेलकम बैक के बाद अनिल कपूर एक बार फिर से गैंगस्टर के किरदार से छा गए हैं। अरशद वारसी ने शानदार एक्टिंग पेश की है। सौरभ शुक्ला ने अपनी शानदार एक्टिंग पेश की है। पुलकित भी काफी हद तक न्याय करते नजर आए हैं। एक्ट्रेस की बात करें तो वह केवल ग्लैमरस बिखेरती नजर आई हैं।  

टॅग्स :पागलपंतीजॉन अब्राहम
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीVedaa: जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' का धमाकेदार टीजर रिलीज, शरवरी वाघ का खूंखार अंदाज

बॉलीवुड चुस्कीVedaa Teaser OUT: जॉन अब्राहम की 'वेदा' का टीजर आउट; शरवरी वाघ के साथ एक्शन मोड में एक्टर आए नजर

बॉलीवुड चुस्कीVedaa: जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' का फर्स्ट लुक आउट, एक्टर संग नजर आएंगी शरवरी वाघ

बॉलीवुड चुस्की'देसी ब्वॉयज 2' में नहीं दिखेगी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की सुपरहिट जोड़ी, नए अभिनेताओं को मिलेगा मौका

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीBhaiyya Ji Box Office Day 1: बॉक्स ऑफिस पर 'भैया जी' का भौकाल, मनोज बाजपेयी की एक्टिंग की जमकर तारीफ...

बॉलीवुड चुस्कीरकुल प्रीत सिंह की वेकेशन फोटोज हुईं वायरल, ब्लैक बिकिनी में पूल में चिल करती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्कीजब करण जौहर ने बताया कि उन्होंने शादी से क्यों किया इनकार, कहा- "मैं निंदक नहीं, व्यावहारिक हूं"

बॉलीवुड चुस्कीCannes Film Festival: अभिनेत्री अनसूया सेनगुप्ता ने रचा इतिहास, अभिनय पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय बनीं

बॉलीवुड चुस्कीSingham 3: बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच सिंघम का धांसू लुक, ‘सिंघम 3’ की कश्मीर में शूटिंग खत्म...